जब से कैटरीना कैफ़ ने सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है, तब से वह वह अपने आकर्षक फ़ोटो से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही है । फ़ेसबुक के बाद इंस्टाग्राम से जुड़ने के बाद कैटरीना कैफ़ ने लगातार अपने प्रशंसकों को अपने दिलकश फ़ोटो से खुश किया । और अब एक बार कैटरीना कैफ़ यही करती हुई नजर आईं, लेकिन इस बार उन्होंने लोकप्रिय अमेरिकी काल्पनिक ड्रामा टीवी सीरिज गेम ऑफ़ थ्रोन्स का हिस्सा बनने की इच्छा जताई है ।

काफ़ी उत्तेजक स्विमसूट में अपनी तस्वीर को शे्यर करते हुए कैटरीना कैफ़ ने जॉन स्नो के लिए अपने प्यार को जाहिर करते हुए टीवी सीरिज, गेम ऑफ़ थ्रोन्स का हिस्सा बनने की भी इच्छा जताई । इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए कैटरीना ने लिखा, “Can I be in #gameofthrones pleeeeeasseee… #ilovejonsnow #pleasetakemeintheshow #moodyandbroodingismything @luismonteirophotography @anaitashroffadajania @vogueindia”.

बहरहाल, कैटरीना कैफ़ के प्रशंसक जरूर उस दिन का इंतजार करेंगे, जब वह टीवी सीरिज गेम ऑफ़ थ्रोन्स में दिखाई देंगी ।

फ़िल्मों की बात करें तो, कैटरीना कैफ़ इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग में व्यस्त हैं । इस फ़िल्म में वह एक बार सलमान खान के साथ नजर आएंगी । इसके बाद वह आमिर खान, अमिताभ बच्चन के साथ उनकी फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में नजर आएंगी ।