सलमान खान और कैटरीना कैफ़ के प्रशंसकों के लिए 15 अगस्त का दिन केवल स्वतंत्रता दिवस ही नहीं था, बल्कि ये वही दिन था जब साल 2012 में इन दोनों की फ़िल्म, एक था टाइगर जिंदा, रिलीज हुई । कबीर खान द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई । जासूसी थ्रिलर इस फ़िल्म को दर्शकों और समीक्षकों द्दारा खूब सराहा गया । फ़िल्म के गाने, एक्शन सीन के साथ-साथ सलमान खान-कैटरीना कैफ़ की जबरदस्त कैमिस्ट्री ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया ।

कल, उम्मीद के अनुसार, फ़िल एक था टाइगर , की 5 वीं सालगिरह थी, और इसलिए कल #5YearsOfEkThaTiger टॉपिक सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रहा था, यानी कि कल यह विषय सबसे ज्यादा चर्चित विषय था । कैटरीना कैफ़ ने इसको देखते हुए एक पुरानी तस्वीर को पोस्ट किया जिसे देखकर सलमान-कैटरीना की जोड़ी के प्रशंसकों का दिन बन गया । इस तस्वीर में कैटरीना कैफ़ सलमान खान के बेहद नजदीक नजर आ रही है, जबकि सलमान खान की सिर्फ़ पीठ दिखाई दे रही है । हालांकि बैकग्राउंड थोड़ा धुंधला है लेकिन प्रशंसक ये अंदाजा लगा सकते है कि, यह लोकेशन, फ़िल्म एक था टाइगर के लोकप्रिय गाने 'माशाल्लाह' गाने का ही है । और कैटरीना कैफ़ ने इसे साफ़ भी कर दिया और फ़ोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, “#mashallah #tigerzindahai #5yearsofekthatiger”.

संयोग से, कैटरीना कैफ़ ने भी टाइगर जिंदा है, जो कि एक था टाइगर, का सीक्वल है, को हैशटेग किया, दोनों ही इस फ़िल्म की शूटिंग कर रहे है । अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी । आपको बता दें कि अली अब्बास जफ़र ने इससे पहले सलमान खान को फ़िल्म सुल्तान में, और कैटरीना कैफ़ को फ़िल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन में निर्देशित किया था ।