कमांडो 2 में नजर आईं ईशा गुप्ता ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत साल 2012 में फ़िल्म जन्नत के साथ की थी । हॉलीवुड ब्यूटी एंजेलीना जोली की हमशक्ल मानी जाने वाली ईशा गुप्ता को बॉलीवुड में जमने के लिए काफ़ी लंबा सफ़र तय करना पड़ा । लेकिन अब ईशा गुप्ता जल्द ही बादशाओ फ़िल्म में नजर आएंगी, लेकिन उससे पहले ईशा ने सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों से काफ़ी सनसनी मचा दी है जिसे देखकर कोई हैरान है ।

शूट से थोड़ा समय निकालकर ईशा गुप्ता ने थोड़ा अपने लिए समय निकाला और अपनी वैनिटी वेन में जाकर कॉफ़ी का लुत्फ़ उठाया । इस दौरान ईशा सिर्फ़ रोब में कॉफ़ी की चुस्कियां लेती हुईं नजर आईं । और इसकी जानकारी खुद ईशा ने उस समय की फ़ोटो को पोस्ट करके दी । केवल रोब पहने हुए ईशा काफ़ी हॉट लग रही हैं > फ़ोटो पोस्ट करते हुए ईशा ने लिखा, “Starbucks so good? #pose #VanitySanity ??”, and “#VanitySanity #pose”.

फ़िल्मों की बात करें तो ईशा गुप्ता अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जमवाल और इलियाना डी'क्रूज़ के साथ फ़िल्ममेकर मिलन लुथरिया की फिल्म बादशाहो में नजर आएंगी, यह फ़िल्म इसी साल 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है ।