सिमरन के प्रमोशन के दौरान, ऐसा लगता है कि कंगना रानौत ने अपने से जुड़े विवादों को एक बार फ़िर से हवा दे दी है । हाल ही में दिए कंगना ने अपने आक्रामक इंटरव्यू में इस बारें में खुलकर बोलकर और तमाम लोगों पर आरोप-प्रत्यारोप की झड़ी लगा दी । ह्रितिक रोशन के साथ अपने रिश्ते के बारें में कंगना का खुलकर बोलना खूब सुर्खियां बटोर रहा है । ऐसे में जब इस बारें में प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया तो उन्होंने इस बारें में सीधा-सीधा उत्तर तो नहीं दिया लेकिन इतना जरूर कहा कि वह इससे सहमत नहीं है और उन पर निशाना साधा ।

यह सभी जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में व्यस्त है । हाल ही में जब प्रियंका टोरंटो इंडियन फ़िल्म फ़ेस्टिवल में अपनी सिक्किमी फ़िल्म पहुना की स्क्रीनिंग के लिए पहुंची तो जब प्रियंका से पूछा गया कि क्या वो भी कंगना की तरह एक ब्रांड बनना चाहती हैं जो बॉलीवुड के हीरोज को टक्कर दे सके । इस पर प्रियंका ने बिना कंगना का नाम लिए कहा कि वो ऐसा नहीं सोचती हैं । प्रियंका ने कहा कि उन्होंने कभी किसी फिल्म स्कूल में जाकर, फिल्म मेकर, प्रोड्यूसर और एक्टर बनने की ट्रेनिंग नहीं ली है । मैं कुछ भी करती हूं वो मेरा अनुभव है और ये मुझे अलग अलग फिल्म मेकर्स के साथ काम करके हासिल हुआ है ।

कंगना रानौत ने आगे कहा था कि वह अभिनेता की तरह ए-लिस्ट में शामिल होना चाहती हैं इस बारेम में प्रियंका ने कहा कि मैं ऐसी नहीं हूं कि सबकुछ मुझे करना है, मेरा नाम सब जगह होना चाहिए । जब प्रियंका से पूछा गया कि कंगना ने बॉलीवुड के कई ऐसे निर्देशकों के बारे में भी बात की है जिन्हें अपने काम पर अहंकार है । इस पर जवाब देते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि मैंने कुछ शानदार निर्देशकों के साथ काम किया है । अगर मुझे कुछ सुझाव देना होता है और किसी को ये पसंद आता है तो वो उस सुझाव का इस्तेमाल कर लेते हैं । मैं बहुत शांति के साथ रहती हूं । मैं लड़ाका नहीं हूं । प्रियंका ने कहा कि उन्होंने राकेश रोशन, विशाल भारद्दाज, संजय लीला भंसाली और अनुराग बासु जैसे निर्देशकों के साथ काम किया है अगर वो मुझसे राय मांगते हैं तो मैं ईमानदारी से बताती हूं । लेकिन ईमानदारी के नाम पर मैं लड़ाई नहीं करती । मजे की बात ये है कि प्रियंका ने इस दौरान जितने निर्देशकों का नाम लिया है वो सभी हाल ही के दिनों में कंगना के निशाने पर रहे हैं ।