शमा सिकंदर साल 2004 में लोकप्रिय टीवी शो 'ये मेरी लाइफ़ है', में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आई थी । इस फ़िल्म में शमा एक सुंदर सी घरेलु लड़की के किरदार में नजर आईं थी । इसके बाद वह ज्यादा टीवी शो में नजर नहीं आई । लेकिन जैसे ही शमा ने अपने सेक्सी फ़िगर को दिखाना शुरू किया, यकायक उनके फ़ोलोअर्स की संख्या में इजाफ़ा हो गया । और इस बात को साबित कर रही है उनकी हालिया सेक्सी तस्वीर, जो आते ही चर्चा का विषय बन गई है, और बता दिया कि क्यों उनकी इतनी फ़ैन फ़ोलोइंग है ।

इस तस्वीर में शमा सिकंदर गुलाबी रंग कि बिकिनी में नजर आ रही है । चश्मा पहने हुए एक कुर्सी पर बालकनी में बैठी शमा काफ़ी आराम के मूड में दिखाई दे रही है । इस तस्वीर में उनकी सेक्सी बॉडी साफ़-साफ़ देखी जा सकती है । वहीं तस्वीर के बैकग्राउंड में देखें तो, यूरोप की शानदार सीनरी और झील किसी का भी दिल जीत सकती है, जहां इन दिनों शमा छुट्टि्यां मना रही हैं । इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए शमा ने लिखा, “My goal is to create life I don’t need a vacation from”.

आपको बता दें कि शाम सिकंदर पांच साल पहले काम्प्लेक्स मानसिक बीमारी से ग्रसित थी । और तब उनके प्रेम एलेक्स ओ'निइल ने उन्हें संभाला, और मेडिकल ट्रीटमेंट लेने के लिए प्रेरित किया । इसके बाद वह इस बीमारी से बाहर भी आ गई । इसके बाद उन्होंने एक शॉर्ट फ़िल्म, सेक्सोहॉलिक, की जिसे शैलेंद्र सिंह ने निर्देशित किया । इसके अलावा वह विक्रम भट्ट की इरोटिक वेब सीरिज माया में भी नजर आईं थी । इतना ही नहीं वह फ़रदीन खान की डेब्यू फ़िल्म प्रेम अगन और आमिर खान अभिनीत फ़िल्म मन में भी एक छोटी सी भूमिका में नजर आईं थी ।