क्या हो जब एकमात्र ब्यूटी ई-कॉमर्स कंपनी नायिका डॉट कॉम और प्रतिष्ठित मैगजीन फ़ैमिना, मिलकर एक साथ एक ब्यूटी अवॉर्ड फ़ंक्शन को आयोजित करें । और ऐसा ही हुआ कल शाम जब मुंबई में नायिका फैमिना ब्यूटी अवॉर्ड 2018 का आयोजन हुआ । चकाचौंध से भरे इस फ़ंक्शन का आयोजन मुंबई के जेडब्ल्यू मेरियट में किया गया । इस शो को शिबानी दांडेकर ने होस्ट किया था । इस फ़ंक्शन में बॉलीवुड जगत की तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत की और अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे ।

जिन जूरी सदस्यों को सबसे अच्छा चुनने का प्रबल कार्य सौंपा गया था उनमे शामिल थे, नायिका डॉट कॉम की सीईओ फ़ाल्गुनी नायर, अदिति राव हैदरी, एडिटर एंड चीफ़ कम्यूनिटी ऑफ़िसर तान्या चैतन्य, मलाइका अरोड़ा, सेलिब्रिटी मैकअप आर्टिस्ट ओजस रजानी, सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट हाकिम अलीम, सेलिब्रिटी कॉस्मेटिक फ़िजिशियन डॉ जमुना पई और बॉलीवुड फ़ोटोग्राफ़र डब्बू रत्नानी शामिल थे ।

लेकिन यहां हम इसके उलट उन सेलिब्रिटी की बात कर रहे हैं जो इस खूबसूरती की महफ़िल में अपनी छाप छोड़ने में नाकाम साबित हुए । और उनमें शामिल हैं दिशा पटनी, अर्जुन कपूर, जरीन खान और एवलिन शर्मा । तो, आइए एक नजर डालते हैं इनके लुक पर जो इस ब्यूटी फ़ंक्शन में रहे फ़्लॉप ।

दिशा पटनी

नायिका फैमिना ब्यूटी अवॉर्ड 2018 में दिशा पटनी व अन्य ने किया अपने लुक से निराश

इस फ़ंक्शन के लिए तान्या घावरी द्दारा स्टाइल की गई दिशा पटनी ने मनीष मल्होत्रा द्दारा डिजाइन किया गया झीना वन शॉल्डर गाउन पहना । ऊपर बंधे हुए बाल, स्मोकी आंखे और दो पट्टी वाली एंकल सेंडल्स में दिशा ने खुद को ग्लैमरस दिखाने की पूरी कोशिश की । बोरिंग सेंडल च्वाइस कर दिशा के लुक में कुछ भी नयापन नहीं लगा । हमें लगता है कि दिशा को अपना अमिट प्रभाव छोड़ने के लिए कोई अन्य लुक अपनाया होता ।

अर्जुन कपूर

नायिका फैमिना ब्यूटी अवॉर्ड 2018 में दिशा पटनी व अन्य ने किया अपने लुक से निराश

स्टाइलिस्ट जोड़ी प्रियंका और काज़िम द्दारा स्टाइल किए गए अर्जुन कपूर बॉस के इलेक्ट्रिक ब्लू कलर के सूट, व्हाइट शर्ट, ब्रूक ब्रदर्स की बो टाई में नजर आए । ब्लैक फ़ॉर्मल शूज, हल्की दाढ़ी मूंछ में अर्जुन ने स्टाइलिश दिखने की पूरी कोशिश की लेकिन हमें लगता है कि उन्हें अपने रेड कार्पेट लुक के लिए किसी अन्य कलर को चुनना चाहिए था ।

ज़रीन खान

नायिका फैमिना ब्यूटी अवॉर्ड 2018 में दिशा पटनी व अन्य ने किया अपने लुक से निराश

त्रिशा जानी द्दारा स्टाइल की गई ज़रीन खान ने सितारों से सजा हाउस ऑफ़ इडा का बॉडी फ़िटेड गाउन पहना । पिची पिंक लिप्स और बोल्ड आईज में ज़रीन खान का मैक अप उन्हें इस शो में फ़ेल कर गया ।

एवलिन शर्मा

नायिका फैमिना ब्यूटी अवॉर्ड 2018 में दिशा पटनी व अन्य ने किया अपने लुक से निराश

स्टाइल सेल की सुकृति ग्रोवर द्दारा स्टाइल की गई एवलिन शर्मा ने अर्चना राव का पेल पिंक गाउन पहना और वरुण रहेजा की ईयररिंग्स । गुलाबी गाल, डिफ़ांड आंखे, पिंक लिप्स तो ठीक थे लेकिन उनका गाउन कुछ ऑफ़ बीट लगा ।

यह भी पढ़ें : एचटी मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड्स 2018 में सोनम, ऐश्वर्या व हिना खान सहित इन अभिनेत्रियों के लुक को देख आप wow नहीं कह पाएंगे !`