कुछ दिन पहले शादी के बंधन में बंधे निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा अब अपने सुनहरे भविष्य के सपने सजा रहे है । प्रियंका चोपड़ा के साथ शादी रचाने के बाद निक जोनस अब प्रियंका के बच्चों के पापा बनने का सपना देख रहे है । हाल ही में एक इंटरव्यू में निक जोनस ने प्रियंका संग अपनी बेबी प्लानिंग के बारे में खुलकर बातचीत की ।

प्रियंका चोपड़ा को अपनी दुल्हनिया बनाने के बाद अब निक जोनस को पापा बनने की  जल्दी है

निक जोनस पिता बनना चाहते हैं

जैसा कि सभी को पता है जहां प्रियंका को बच्चों से बहुत प्यार है वहीं निक भी बच्चों को बेहद पसंद करते हैं और इसलिए वह अब जल्द ही पापा बनने की सोच रहे है । अपने एक इंटरव्यू में निक ने कहा कि, वो एक दिन पिता बनना चाहते हैं । यह उनका एक सपना है । उन्हें लगता है कि वो काफी जल्दी बढ़ें हो गए । इसको दो रूप से देखा जा सकता है । आप यह कह सकते हैं कि यह सही नहीं था या फिर आप यह भी कह सकते हैं कि उन्हें छोटी उम्र में जिंदगी के बारे में पता चला । इसके आगे निक ने कहा कि, उन्हें छोटी उम्र में ही काफी कुछ अनुभव कर लिया था । वो उम्मीद करते हैं कि एक दिन वो भी अपने बच्चों को यह बात बता सके ।

एक चीज साफ़ हो चुकी है कि प्रियंका और निक को समय बर्बाद करना जरा भी पसंद नहीं है । तभी तो जैसे ही दोनों के बीच रोमांस हुआ वैसे ही दोनों ने सगाई कर ली और उसके कुछ दिन बाद शादी का फ़ैसला ले लिया और शादी के तुरंत बाद दोनो जल्द ही फ़्यूचर प्लानिंग भी कर रहे है ।

मुंबई में दो रिसेप्शन होंगे प्रियंका-निक के

फ़िलहाल निक अपने कुछ पेंडिंग काम निपटाने के लिए अमेरिका पहुंच चुके हैं । लेकिन मुंबई रिसेप्शन से पहले वह भारत लौट आएंगे । बता दें कि 1 और 2 दिसंबर को प्रियंका और निक की शादी हिन्दू और क्रिस्चियन रीति-रिवाजों से सम्पन्न हुई थी । इसके बाद दिल्ली में एक शानदार रिसेप्शन रखा गया था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल हुए थे । और अब मुंबई के दोस्तों और फ़िल्म इंडस्ट्री वाले दोस्तों के लिए प्रियंका और निक का वेडिंग रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा जो 19-20 दिसंबर को आयोजित होगा । इस रिसेप्सन में बॉलीवुड तमाम बड़ी हस्तियां शामिल होंगी ।

यह भी पढ़ें : जस्ट मैरिड प्रियंका चोपड़ा अपने सिंदूर-चूड़े को लेकर फ़िर हुईं ट्रोल, लेकिन अब 'मम्मी' मधु चोपड़ा चुप नहीं बैठीं

फ़िल्मों की बात करें तो, प्रियंका जल्द ही सोनाली बोस की आगामी फ़िल्म, द स्काई इज पिंक के साथ अपना बॉलीवुड कमबैक करेंगी । फ़िलहाल प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ ओमान में अपना हनीमून मना रही है ।