सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में व्यस्त हैं । रील लाइफ़ भाई और रियल लाइफ़ भाई सलमान खान और सोहेल खान दोनों इन दिनों फ़िल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं लेकिन कोई और भी है जो फ़िल्म के प्रमोशन में जी जान से जुटा है और वो है फ़िल्म में सलमान खान के को-स्टार मतीन रे टैंगु । सोमवार के दिन जब ट्यूबलाइट की प्रेस कॉंफ़्रेंस हुई उसमें मतिन रे टैंगु ने अपने मजेदार अंदाज से सभी का दिल जीत लिया ।

5 वर्षीय मतिन रे टैंगु जैसे ही कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे वैसे ही वहां का माहौल मस्ती और आनंद से भर गया । मतीन ने सलमान खान ने साथ फ़िल्म के रेडियो गीत पर डांस भी किया । ट्यूबलाइट की प्रेस कॉंफ़्रेंस के दौरान जब मतिन ने हिंदी में सभी से बात करना शुरू किया तो वहां मौजूद सभी का हंस-हंस कर बुरा हाल हो गया । बातचीत के दौरान सलमान खान और मतीन ने फ़िल्म का एक डायलॉग भी बोला और वो था 'हिंदी चीनी भाई-भाई' । सलमान खान ने यहां खुलासा किया कि दर असल मतीन रे टैंगु एक शेफ़ बनना चाहता था बजाए अभिनेता के लेकिन मतिन ने इसका बेहद मजेदार जवाब दिया जिसे सुनकर यकीनन आप भी हंसे बगैर नहीं रह पाएंगे ।

कबीर खान के निर्देशन में बनी ट्यूबलाइट में सलमान खान के अलावा सोहेल खान, चीनी अभिनेत्री झु झु और दिवंगत अभिनेता ओम पुरी अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।