Tiger Shroff

अपनी डांस स्टाइल और स्टंट सीन से दर्शकों को प्रभावित करने वाले टाइगर श्रॉफ जल्द ही अभिनेत्री निधी अग्रवाल के साथ म्यूजिकल ड्रामा फ़िल्म 'मुन्ना माइकल' में नजर आएंगे । जैसा की हम सभी जानते हैं कि टाइगर श्रॉफ़, जो एक्शन और डांस दोनों में ही कमाल हैं, इस फ़िल्म में माइकल जैक्सन के जबरदस्त प्रशंसक के किरदार में, माइकल जैक्सन के लोकप्रिय डांस मूव्स करते हुए नजर आएंगे । फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और खबर है कि इन दिनों फ़िल्म की टीम फ़िल्म के गाने 'प्यार हो' की शूटिंग के लिए जॉर्डन गई हुई है ।

टाइगर श्रॉफ़ और निधी अग्रवाल पर फ़िल्माया जाने वाला मुन्ना माइकल का 'प्यार हो' गाना एक लव सॉंग है और यह फ़िल्म का एकमात्र रोमांटिक गीत है । कुमार द्दारा लिखे गए मुन्ना माइकल के गाने 'प्यार हो' को विशाल मिश्रा ने संगीत दिया है और निती मोहन ने इसे अपनी सुरीली आवाज में गाया है । टाइगर श्रॉफ़ की बेहतरीन कॉरियोग्राफ़ी से सजे इस गाने की शूटिंग जॉर्डन और इजिप्ट में होने वाली है ।

इस गाने के बारे में बात करते हुए फ़िल्म के निर्देशक शब्बीर खान कहते हैं कि 'पॉप म्यूजिक से भरी इस फ़िल्म का ये इकलौता रोमांटिक सॉंग है । काफी जगहों का अवलोकन करने के बाद हमने जॉर्डन और इजिप्ट मे इस गाने की शूटिंग करने का निर्णय लिया । इस गाने में डांस नहीं बल्कि रोमांस ज्यादा है ।' इसी के साथ फ़िल्म के निर्माता विक्की रजानी कह्ते हैं कि, “सब्बीर इस गाने पर करीबन दो महिनों से काम कर रहें हैं । मुझे पूरा यकिन हैं, की यह गाना युवा पीढ़ी को जरूर पसंद आएगा ।'

विक्की रजानी, नेक्स्टजेन फ़िल्म्स द्दारा प्रोड्यूस मुन्ना माइकल को शब्बीर खान द्दारा निर्देशित किया जा रहा है । इस फ़िल्म में पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दिकी डांस करते हुए नजर आएंगे । यह फ़िल्म 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।