साल 2018 में कई फ़्रेश जोड़ियां सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेंगी । और उन्हीं फ़्रेश जोड़ियों में शामिल हैं रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी । जोया अख्तर द्दारा निर्देशित फ़िल्म गली बॉय में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे । इस फ़िल्म की शूटिंग मुंबई के धारावी इलाके में शुरू हो चुकी है । और फ़िल्म के सेट से रणवीर सिंह और आलिया भट्ट कि कई सारी तस्वीरें देखने को मिल रही है ।

#MondayMotivation: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की पार्टनरशिप अब जिम तक भी जा पहुंची

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले है । विज्ञापनों में तो ये जोडी कई मर्तबा नजर आई है लेकिन फ़िल्म में पहली बार नजर आएगी । और फ़िल्म से परे ये जोड़ी एक बार फ़िर साथ नजर आई जिसको देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है ये किसी विज्ञापन का हिस्सा हो । खैर वजह चाहे जो हो, रणवीर और आलिया की जो्ड़ी हमेशा से साथ में पसंद की जाती है । और दोनों की इस जोड़ी की इतनी लोकप्रियता के चलते दर्शक इन्हें फ़िल्म में देखने के लिए बेताब है ।

रणवीर सिंह-आलिया भट्ट का जिम वर्क आउट

सोमवार की सुबह, रणवीर ने अपनी पार्टनर आलिया के साथ जिम में वर्क आउट करते हुए तस्वीर शेयर की । इसमें रणवीर और आलिया, दोनों ही जिम की पोशाक में नजर आ रहे है । इसे देखकर हमें लगता है कि ये शायद किसी फ़ोटोशूट का हिस्सा हो सकता है । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा, “Partner Goals ???????? #mondaymotivation #AliaBhatt.”

यह भी पढ़ें : रणवीर सिंह का हैरान कर देने वाला ट्रांसफ़ोरमेशन, क्या से क्या हो गया !

जोया अख्तर द्दारा निर्देशित फ़िल्म गली बॉय एक स्ट्रीट रैपर की कहानी को दर्शाएगी । इस फ़िल्म में रणवीर का किरदार रैपर डिवाइन और नैजी के जीवन से प्रेरित हैं । जोया अख्तर के साथ यह रणवीर की दूसरी फ़िल्म है । यह फ़िल्म 14 फ़रवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।