10वां प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स शो, मसाला ! अवॉर्ड्स 2017 को बीती रात दुबई के बॉलीवुड पार्क्स, दुबई पार्क्स एंड रिसोर्ट में आयोजित हुआ । ये ईवेंट ही एक ऐसा ईवेंट है जहां भारत और पाकिस्तान के दिग्गज सितारें एक साथ एक छत के नीचे मिलते है । मसाला! अवॉर्ड्स शो को व्यापार, फैशन, परोपकार और कला जैसे विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को सम्मानित करने के लिए एक निश्चित रूप से प्रतिष्ठा प्राप्त हुई है । यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि भारतीय और पाकिस्तानी कलाकारों ने इस अवॉर्ड शो की शाम को अपने ग्लैमर और स्टाइल से और ज्यादा चर्चित बना दिया है । इस शाम में श्रीदेवी, अर्जुन रामपाल, माहिरा खान, मावरा होकन और सबा कमर अपने स्टाइलिश अंदाज में नजर आई ।

बिना और देरी किए, अवॉर्ड शो में पहुंचे सि्तारों की स्टाइल पर जल्दी से एक नजर डालते है ।

श्रीदेवी

बॉलीवुड की उम्र को मात देती दिवा, श्रीदेवी, आईसी ब्लू रंग के मनीष मल्होत्रा द्दारा डिजाइन किए हुए लहंगे में काफ़ी खूबसूरत लग रही थी । इस ईवेंट में श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला ।

अर्जुन रामपाल

सफ़ेद शर्ट, टेलर्ड पेंट, टाई और फ़ोरमल शूज में अर्जुन रामपाल अपने डैशिंग लुक से सभी को घायल कर रहे थे ।

माहिरा खान

रईस अभिनेत्री माहिरा खान ब्राइट रामी अल अली स्ट्रेपलैस ट्यूब गाउन, सर्पिले डायमंड नेकलेस में हद से ज्यादा हॉट लग रही थी । पीछे बंधे हुए बाल, हल्का मेक अप उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था । उन्हें इस मौके पर एशियन वुमन ऑफ़ सस्बटेंस अवॉर्ड से नवाजा गया ।

मावरा होकेन

पाकिस्तानी दिवा मावरा होकेन, माइकल सिन्को के घुमावदार, भारी-भरकम गाउन में बेहद आकर्षक लग रही थी । पीछे बंधी हुई स्लिक वेवी पोनीटेल में मावरा हद से ज्यादा खूबसूरत लग रही थी । हल्के मेकअप में नजर आईं मावरा को इस मौके के लिए सिलेब फैशन स्टाइलिस्ट राव अली खान द्वारा स्टाइल किया गया । मावरा ने इस अवॉर्ड शो में "सोशल मीडिया सेंसेशन अवॉर्ड' अपने नाम किया ।

सबा कमर

हिंदी मीडियम एक्ट्रेस, सबा कमर ने इस अवॉर्ड्स शो में 'ब्रेकथ्रू परफ़ोरमेंस ऑफ़ द ईयर अवॉर्ड' अपने नाम किया । इस मौके पर पर शेहला चतुर के डिजाइनर ब्लैक एंड व्हाइट डाउन गाउन में नजर आई । अपने इस लुक को सबा ने मिरास के ब्रेसलेट, वसीमी के ईयररिंग्स और रिंग और जूडिथ लिबेर के एक क्लच के साथ सजाया । मेकअप कलाकार मिशी एंजलो ने हल्के मेकअप और हेयर स्टाइल से एक नया लुक दिया । वह राव अली खान द्दारा स्टाइल की गई ।

सेलिना जेटली

पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री और लिंग अधिकारों के लिए संयुक्त राष्ट्र कार्यकर्ता, सेलिना जेटली, पैनलिस्ट में से एक थीं और वह डार्क ग्रीन कलर के गाउन में नजर आईं । और उन पर जो सबसे ज्यादा फ़ब रही थी वो थी उनकी अदा और चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान ।

अंकिता लोखड़े

अंकिता, जिसने स्टेज पर परफ़ोर्म भी किया, इस मौके पर डीप रेड कलर के गाउन में स्टनिंग लग रही थी और फ़ोटोग्राफ़र को अपने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए ।

अपनी चकाचौंध, ग्लैमर और ड्रामा के लिए जाना जाने वाला मसाला ! अवॉर्ड्स 2017, दरअसल, संयुक्त अरब अमीरात में एशियाई समुदाय की उत्कृष्ट उपलब्धियों का जश्न मनाता है । इस अवॉर्ड्स शो की खास बात ये है कि ये ईवेंट भारतीय और पाकिस्तानी सितारों को एक साथ एक छत के नीचे लाता है ।