मनोज बाजपेयी और जॉन अब्राहम अपनी आगामी फ़िल्म सत्यमेव जयते से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है । यह फ़िल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है । और मनोज बाजपेयी और जॉन अब्राहम अपनी फ़िल्म के प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए है । इसी प्रक्रिया के दौरान, फ़िल्म की मुख्य स्टार कास्ट जॉन अब्राहम, मनोज बाजपेयी और आयशा शर्मा के साथ बॉलीवुड हंगामा का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू हुआ जिसमें मनोज बाजपेयी और जॉन अब्राहम ने अपने मजेदार जवाबों से हंसा-हंसा कर लोट पोट कर दिया ।

WATCH BH EXCLUSIVE : मनोज बाजपेयी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गिफ़्ट में 'च्विंगम' देना चाहते हैं

बॉलीवुड हंगामा के एक्सक्लूसिव क्वीर्की ट्रू ऑर फ़ॉल्स सेगमेंट में जब मनोज से पूछा गया कि क्या बॉलीवुड में नेपोटिज़्म विद्यमान है तो उन्होंने कहा, "हां" ये सच है । इसके बाद पूछा गया कि बॉलीवुड में 'कास्टिंग काउच' विद्यमान है तो उन्होंने कहा कि 'हां" । मनोज ने ये दोनों जवाब बिना किसी हैरानी के काफ़ी गंभीरता से दिए ।

मनोज बाजपेयी मोदी जी को टाइम पास करने के लिए च्विंगम देंगे

इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि, ''यदि आपको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गिफ़्ट देना हो तो आप क्या देंगे' इस पर मनोज ने कहा कि मैं उन्हें "च्विंगम" दूंगा । मनोज के जवाब को सुन आयशा और जॉन का हंस-हंस कर बुरा हाल हो गया । इसके बाद मनोज ने एक्सप्लेन किया कि, आखिर वो मोदी जी को च्विंगम क्यों देना चाहेंगे । वह मोदी जी को च्विंगम देंगे और कहेंगे कि ''सर, आप टाइम पास कीजिए, ज्यादा कुछ मत सोचिए ।"मनोज का ये एक्सप्लेनेशन सुन वहां मौजूद हर किसी का हंस-हंस कर बुरा हाल हो गया । आप भी देखिए इस मजेदार से वीडियो को जिसमें मनोज, जॉन और आयशा ने अपने जवाबों से हंसा-हंसा कर लोट पोट कर दिया है ।

 

यह भी देखें : थीऐट्रिकल ट्रेलर (सत्यमेव जयते)

सत्यमेव जयते 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है । इस फ़िल्म का बॉक्सऑफ़िस पर अक्षय कुमार की फ़िल्म गोल्ड से मुकाबला होगा ।