मलाइका अरोड़ा 45 साल की उम्र में काफ़ी फ़िट और टोंड शेप में रहती हैं वहीं सारा अली खान भी अपनी फ़िटनैस के लिए जानी जाती है । बता दें कि सारा अली खान पहले काफ़ी फ़ैट हुआ करती थी लेकिन कड़ी मेहनत के बाद सारा ने फ़िट बॉडी पाई । सारा अली खान अपनी फिटनेस को मेनटेन रखने के लिए जिम में खूब वर्कआउट करती हैं ठीक उसी तरह जिस तरह मलाइका अरोड़ा करती है । और अब लगता है सारा ने मलाइका को अपना आइडल बना लिया है ।

Malaika-Arora-and-Sara-Ali-Khan-are-going-to-give-you-major-FITNESS-goals-Watch-video

सारा अली खान और मलाइका अरोड़ा का वर्क आउट सेशन

45 की उम्र में खुद को कैसे फ़िट और टोंड रखते हैं ये मलाइका से बेहतर कोई नहीं जानता होगा । और इसलिए मलाइका कई महिलाओं की प्रेरणा है । और अब लगता है सारा भी मलाइका की टोन्ड बॉडी से इंस्पायर हो गई हैं । इसलिए तो सारा ने मलाइका के साथ अपना वर्क आउट सेशन किया ।

हाल ही में जिम ट्रेनर नम्रता पुरोहित ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मलाइका और सारा एक साथ वर्क आउट करते हुए दिखाई दे रही है । इस वीडियो में सारा और मलाइका पिलाटे सेशन कर रही हैं । नम्रता ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- ''Back'' with my strong #PilatesGirls @saraalikhan95 @malaikaaroraofficial killing it and giving us some serious Monday motivation."

यह भी पढ़ें : WATCH: 'डैडी' सैफ़ अली खान के गाने 'ओले ओले' पर सारा अली खान का मस्तीभरा डांस देखा आपने

यहां देखिए, सारा और मलाइका का साथ में वर्क आउट सेशन जो आपको भी फ़िट करने के लिए प्रेरित करेगा ।