बाहुबली स्टार प्रभास के जन्मदिन से एक दिन पहले, उनकी अगली फिल्म साहो के निर्माता ने अभिनेता के प्रशंसकों के लिए फिल्म की एक तस्वीर आज रिलीज की है । इस तस्वीर में प्रभास शानदार और स्टाइलिश लुक में नज़र आ रहे है जो देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी लाखों महिला प्रशंसकों को अपना दीवाना बनाने के लिए काफी है ।

बाहुबली स्टार प्रभास के जन्मदिन पर देखने को मिलेगी 'शेड्स ऑफ साहो' की झलक !

प्रभास अभिनीत साहो की विशेष वीडियो श्रृंखला रिलीज होगी

इसके साथ-साथ, निर्माताओं ने 'शेड्स ऑफ साहो' नामक एक विशेष वीडियो श्रृंखला भी रिलीज की है, मेकिंग और फिल्म फुटेज के इस दुर्लभ मिश्रण को विशेष तौर पर प्रशंसकों के लिए बनाया गया है । पहला वीडियो प्रभास के जन्मदिन के मौके पर कल रिलीज किया जाएगा ।

रिकॉर्ड-ब्रेकिंग 1500 करोड़ की फिल्म बाहुबली: द कन्क्लूजन के बाद, इस वीडियो के जरिये प्रभास की अगली फिल्म की झलक शेयर की जाएगी । अभिनेता के प्रशंसक उन्हें एक से अधिक वर्षों के बाद देखने के लिए ख़ासा उत्साहित है ।

सबसे प्रत्याशित फिल्मों में से एक साहो में सुपरस्टार प्रभास के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी अहम भूमिका में नज़र आएंगी और फ़िल्म को एक साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में शूट किया जा रहा है ।

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे । गुलशन कुमार की टी-सीरीज़ और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत साहो सुजीत द्वारा निर्देशित है और वामसी, प्रमोद और विक्रम द्वारा निर्मित है ।

इस फिल्म को देश के आस-पास और बाहरी स्थानों पर फिल्माया जा रहा है । बहु प्रतिभाशाली अमिताभ भट्टाचार्य के लिरिक्स और शंकर-एहसान-लॉय की अद्भुत तिकड़ी के संगीत के साथ, यह आपकी प्लेलिस्ट में जगह बनाने के लिए तैयार है ।

यह भी पढ़ें : बाहुबली स्टार प्रभास के जन्मदिन पर साहो को लेकर होगा बड़ा ऐलान ?

इस फ़िल्म में फोटोग्राफी के निर्देशक मेढ़ी, अनुभवी एडिटर श्रीकर प्रसाद और लोकप्रिय प्रोडक्शन डिजाइनर साबू सिरिल की उपस्थिति के साथ आप एक अविश्वसनीय और अद्भुत फ़िल्म की अपेक्षा कर सकते है ।