पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान, जो बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के साथ स्मोक करती हुई नजर आई थी, पाकिस्तानी लोकप्रिय टीवी शो हमसफ़र में अपने बेहतरीन किरदार के लिए जानी जाती है । माहिरा खान ने साल 2017 में शाहरुख खान के साथ उनकी फ़िल्म रईस से अपना बॉलीवुड डेब्यू कि्या था । लेकिन इसके बाद वह किसी भारतीय फ़िल्म या शो में नजर नहीं आई । लेकिन रणबीर कपूर के साथ उनकी दोस्ती सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई जिसके बाद रणबीर से उनके लिंक-अप की खबरें भी फ़ैली । और अब एक बार फ़िर माहिरा खान ने ऐसा कुछ किया है जिसका कनेक्शन भी रणबीर कपूर से ही है ।

माहिरा खान के इस खूबसूरत डबस्मैश का निकला रणबीर कपूर से कनेक्शन

माहिरा खान ने रणबीर कपूर के दादाजी के गाने पर किया डबस्मैश

सोशल मीडिया पर माहिरा काफ़ी लोकप्रिय है । माहिरा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है । इसमें वह रणबीर के दादा और बॉलीवुड के शोमैन रहे राज कपूर के एक गाने पर डबस्मैश करती दिख रही हैं । उनकी फिल्म 'चोरी चोरी' के गाने 'जहां भी मैं जाती हूं वहां चले आते हो' पर क्यूट डबस्मैश किया है । ये वीडियो हिंदी सिनेमा के गोल्डन एरा की याद दिलाता है, क्योंकि इस वीडियो को ब्लैक एंड व्हाइट लुक में फिल्माया गया है । माहिरा ने अपने मेक अप आर्टिस्ट अदनान अंसारी के साथ ये वीडियो शूट किया । इस वीडियो में माहिरा के एक्सप्रेशन देख नूतन की याद आ जाएगी ।

آئ لو یو!!????. @adnanansariofficial

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

 रणबीर के साथ उड़ी थी लिंक-अप की खबरें

आपको बता दें कि रणबीर कपूर के साथ स्मोकिंग की तस्वीरों को शेयर करने को लेकर माहिरा काफ़ी आलोचना की शिकार हो गई थी । स्मोकिंग के साथ-साथ बैक लैस ड्रेस पहनने पर लोगों ने माहिरा की खूब आलोचना की । इतना ही नहीं इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद माहिरा की रणबीर के साथ लिंक-अप की खबरें जोरों से फ़ैली थी ।

हाल ही में माहिला अपने दोस्त की शादी में परफ़ोरम करने को लेकर खबरों में आई थी । माहिरा ने कई सारे बॉलीवुड गानों पर परफ़ोर्म किया । सोशल मीडिया पर उनके डांस के कई वीडियो तेजी से वायरल हुए थे ।

यह भी पढ़ें : रणबीर कपूर के साथ दिखने पर माहिरा खान ने कहा 'मैं भी इंसान हूं, मुझसे भी गलती होती है'

फ़िल्मों की बात करें तो माहिरा जल्द ही अपने दोस्त और को-स्टार फ़वाद खान के साथ आगामी पाकिस्तानी फ़िल्म मौला जट्ट 2 में नजर आएंगी । उरी हमले के बाद से ये पाकिस्तान कलाकार भारत में काम करने में सक्षम नही हैं ।