सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्मों का स्वागत सिनेमाघरों में बड़े पैमाने पर और एक उत्साह के रूप में किया जाता है । भारत एएन नेनू की रिलीज के साथ, सोशल मीडिया पर प्रशंसकों की पहले कभी नहीं देखी गयी अनोखी हलचल देखने मिली । माना जा रहा है कि बाहुबली के बाद ये दूसरी बड़ी तेलगु फ़िल्म होगी ।

महेश बाबू की भारत एएन नेनू सोशल मीडिया पर मचा रही है धूम !

महेश बाबू की फ़िल्म भारत एएन नेनू पर दर्शक लुटा रहे हैं प्यार

मेगास्टार महेश बाबू की राजनीतिक नाटक के रिलीज के प्रति दर्शकों के उत्साह देखते हुए बन रहा था, परिणामस्वरूप अपने पसंदीदा सुपरस्टार को पॉवर पैक मुख्यमंत्री अवतार में देखने के लिए फर्स्ट डे फर्स्ट शो पर सिनेमाघरों में प्रशंसकों की भारी भीड़ देखने मिली । महेश बाबू के प्रति अपने प्यार की गवाही देते हुए प्रशंसकों ने सोशल । मीडिया पर भारत एएन नेनू के पहले शो की टिकट के साथ अपनी-अपनी तस्वीरें शेयर की है ।

भारत एएन नेनु के पहले शो के ठीक बाद, प्रशंसकों ने ट्विटर पर #MaheshBabu1stDay1stShow के साथ ट्रेंड करना शुरू कर दिया । महेश बाबू की सिनेमा के प्रति वफादारी और प्रतिबद्धता का प्रदर्शन करने वाले प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया में सैलाब उमड़ पड़ा ।

download (3) download (4)

सोशल मीडिया पर अपने उत्साह का प्रदर्शन करते हुए फैंस ने लिखा:

रचित सक्सेना ने कहा,"Mahesh babu roused to prominence with his electrifying role plays. #MaheshBabu1stDay1stShow".

प्रीतम शर्मा ने साझा किया,"Love follows maddness and it is truly seen in fans #MaheshBabu1stDay1stShow."

सरवनन हरि ने कहा,"Life is short. You cannot afford to miss his movies #MaheshBabu1stDay1stShow"

download (5)

क्रिकेट कट्टरपंथी होने के नाते, प्रभु ने साझा किया,"Looks like lot of people turned up for #MaheshBabu1stDay1stShow".

अनमोल कातिया ने कहा,"Go watch Bharat Ane Nenu in theatres today. Mahesh Babu is just amazing in the movie #MaheshBabu1stDay1stShow".

download

राहुल ने साझा किया,"I just can't hold my excitement to watch his movies #MaheshBabu1stDay1stShow".

सुपरस्टार के विश्वभर में मौजूद प्रशंसकों को ध्यान में रखते हुए, महेश बाबू की आने वाली ड्रामा फिल्म 'भारत एएन नेनू' को दुनिया भर के 45 देशों में रिलीज किया जाएगा ।

राजनीतिक नाटक में महेश बाबू आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रहे है । भारत एएन नेनु में एक युवा ग्रेजुएट की यात्रा का प्रदर्शन किया गया है जो अपने राज्य से युवाओं के अधिकारों के लिए लड़ते हुए नज़र आएगा। महेश बाबू के प्रशंसकों से मिल रही शानदार प्रतिक्रिया के साथ, फ़िल्म ने आज बड़े पर्दे पर दस्तक दे दी है ।