साल 2014 में फ़िल्म गुलाब गैंग से फ़िल्मी पर्दे पर नजर आईं माधुरी दीक्षित एक बार फ़िर बड़े परदे पर आने की तैयारी कर रही है । जल्द ही माधुरी दीक्षित जहां अपनी पहली मराठी फ़िल्म, बकेट लिस्ट में नजर आएंगी, वहीं बॉलीवुड की दो बड़ी फ़िल्में में भी उनकी झोली में है । इन दोनों फ़िल्मों की खासियत यह है कि इसके साथ वह अपने 80-90 के दशक के को-स्टार के साथ फ़िर से बड़े पर्दे पर वापसी करेंग़ी । माधुरी दीक्षित की ये दो बड़ी फ़िल्में है टोटल धमाल और कलंक । टोटल धमाल में जहां माधुरी अनिल कपूर के साथ नजर आएंगी वहीं कलंक में वह संजय दत्त के साथ नजर आएंग़ी ।

संजय दत्त और अनिल कपूर के साथ फ़िर से काम करने पर माधुरी दीक्षित ने खुलकर कहा…

माधुरी दीक्षित दोनों कलाकारों के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं

माधुरी ने हाल ही में अपने बेटा स्टार अनिल कपूर और खलनायक स्टार संजय दत्त के साथ फ़िर से काम करने के बारें में खुलकर बातचीत की । माधुरी अनिल और संजय के साथ करीब 20 साल बाद फ़िर से फ़िल्मी पर्दे पर लौट रही हैं । 80-90 दशक की ये जोड़ी एक बार दर्शकों के सामने लौट रही है । माधुरी दोनों कलाकारों के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं । माधुरी ने जहां हाल ही में अनिल के साथ टोटल धमाल के प्रमोशनल पोस्टर केलिए शूट किया वहीं संजय दत्त के साथ उन्होंने कलंक की शूटिंग शुरु कर दी है ।

80-90 के दशक में अनिल कपूर और माधुरी की जोड़ी काफ़ी लोकप्रिय थी । इस जोड़ी ने एक साथ उस समय कई हिट फ़िल्में दी जैसे- पुकार, किश्न कन्हैया, तेजाब, बेटा, राम लखन, खेल इत्यादि । संजय दत्त के साथ माधुरी ने साजन, खलनायक, कानून अपना अपना जैसी कई हिट फ़िल्में दी ।

अजय देवगन और फ़ोक्स स्टार स्टूडियोज द्दारा को-प्रोड्यूस्ड टोटल धमाल, धमाल फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त है । यह फ़िल्म इसी साल 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । वहीं दूसरी तरफ़, माधुरी करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनने वाली फ़िल्म कलंक में संजय दत्त, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंग़ी ।

यह भी पढ़ें : मराठी फ़िल्म बकेट लिस्ट में रणबीर कपूर के काम की तारीफ़ करते नहीं थक रहीं माधुरी दीक्षित

गौरतलब है कि, माधुरी मराठी फ़िल्म बकेट लिस्ट से मराठी सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं । इस फ़िल्म में माधुरी के साथ, सुमित राघवान, वंदना गुप्ते, प्रदीप वेलंकर, शुभा खोटे, दिलीप प्रभावलकर, इला भते, रेणुका शाहने, मिलिंद फाटक, सुमेद मुदगाल्कर अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 25 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।