फ़िल्ममेकर करण जौहर, जो या तो निर्देशक या निर्माता के रूप में अपनी फ़िल्मों में नए टेलेंट को प्लेटफ़ॉर्म देने के लिए जाने जाते हैं, एक बार फ़िर दो नए नवोदित कलाकारों को अपनी लव स्टोरी फ़िल्म में दिखलाने के लिए तैयार है ।

बुधवार के दिन, करण जौहर ने श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर की, शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर के अपोजिट नजर आने वाली बॉलीवुड डेब्यू फ़िल्म धड़क के बारें में घोषणा की । आपको बता दें की धड़क, मराठी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म सैराट का हिंदी रीमेक है । फ़िल्मके मेकर्स ने फ़िल्म के तीन पोस्टर जारी किए और स्टार के रूप में बॉलीवुड की नई पीढ़ी की झलक दिखलाई ।

गुरुवार के दिन, आगामी फ़िल्म धड़का के नए पोस्टर के साथ फ़िल्म की दो तस्वीरें भी रिलीज की गई । इस पोस्टर में जाह्नवी और ईशान का किरदार एकदम प्यार में डूबा हुआ नजर आ रहा है । डेनिम के साथ प्रिंटेड शर्ट पहने ईशान की चेहरे की स्माइल साफ़-साफ़ बतला रही है कि जाह्नवी को देखकर उन्हें कितनी खुशी होती है । वहीं जाह्नवी की बात करें तो, वह लहंगे में काफ़ी ग्रेसफ़ुल और खूबसूरत लग रही है ।

इस तस्वीर में साइकिल पर आगे बैठी हुईं हैं और ईशान खट्टर उस साइकिल को चला रहे है । जबकि दूसरी तस्वीर में जाह्नवी ईशान के काफ़ी करीब बैठी हुईं है ।

शशांक खैतान द्दारा निर्देशित और जी-स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शसं द्दारा निर्मित, धड़क की शूटिंग इसी साल दिसंबर महीने से शुरू होगी । यह फ़िल्म 6 जुलाई 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।