पिछले 10 दिनों से फ़िल्मी सितारे अक्षय कुमार-भूमि पेडनेकर अभिनीत फ़िल्म टॉयलेट-एक प्रेम कथा का अपने-अपने अंदाज में प्रमोशन करने जुटे हुए थे । लगा था, कि फ़िल्म रिलीज के बाद ये प्रमोशन थम जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं है । हाल ही में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह को इस फ़िल्म का एक नए अंदाज में प्रमोशन करते हुए देखा गया ।

आज जारी हुए इस वीडियो में देख सकते हैं कि अक्षय कुमार, रणवीर सिंह के साथ मिलकर टॉयलेट-एक प्रेम कथा की शानदार ओपनिंग का जश्न मनाया । इसमें रणवीर सिंह एक बाथरुम की तरफ़ भागे आ रहे हैं, लेकिन वह यहां देखकर देखते हैं कि उनके बाथरुम का दरवाजा लगा हुआ है और रणवीर के चिल्लाने पर अक्षय कुमार टॉयलेट से बाहर आते है । और इसके बाद दोनों कहते हैं कि टॉयलेट की ओपनिंग हो गई है । और इसके बाद दोनों 1993फ़िल्म के गाने वक्त हमारा है, के गाने को गाते हुए डांस करते है ।

इस कुछ सेकेंड के वीडियो में आप बहुत कुछ देख सकते हैं । इस वीडियो को ‘RS & AK – Ek Prem Katha’ के रूप में उल्लखित किया गया ।

इस तस्वीर में जो अजीब सा दिख रहा है वो है रणवीर सिंह की हेयरस्टाइल । निश्चितरूप से यह वीडियो आपका दिन बना देगा ।

Somebody please cast them in the new Ram Lakhan @akshaykumar @ranveersingh #toiletekpremkatha #akshaykumar #ranveersingh

A post shared by Bollywood Hungama?? (@realbollywoodhungama) on