बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत एक बार फ़िर सुर्खियों में आ गई है । इस बार राखी सावंत ने अपने फ़ैंस को अपने एक दिलचस्प वीडियो के साथ एंटरटेन किया है । हार्टब्लॉकेज को लेकर राखी सावंत ने ऐसी सलाह दी है जिसे सुनकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे है । राखी सावंत ने हार्ट अटैक से बचने का नुस्खा भी बताया है और उनका ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है ।

LOL: राखी सावंत का ये ज्ञान आपको हार्टअटैक से बचा सकता है [watch video]

राखी सावंत ने बताई हार्ट अटैक की वजह

अपने इस वीडियो में राखी ने, हार्ट ब्लॉकेज के बारें में कुछ सरप्राइजिंग शेयर किया जो कि सोशल मीडिया पर काफ़ी तेजी से वायरल हो रहा है । राखी इस वीडियो में दर्शकों को बता रही हैं कि नाक के बालों की वजह से हार्ट में ब्लॉकेज हो सकती है । राखी अपने वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि, से आप हार्टअटैक से बच सकते हैं । उन्होंने ये खुलासा किया है कि आपकी नाक किस तरह आपके दिल के लिए हानिकारक हो सकती है ।

इस वीडियो में राखी एक हेयर रिमूवर उप्करण लिए हुए नजर आ रही हैं । साथ ही वो इसके फायदे भी गिनवा रही हैं । राखी बता रही हैं कि जो मशीन उनके हाथ में है उससे आप अपनी नाक के बाल क्लीन कर सकते हैं । अगर आप ऐसा करते हैं तो आप सुरक्षित हैं लेकिन अगर आपने ऐसा नहीं किया तो यकीनन आपकी नाक ब्लॉक हो सकती है और इसके कारण आपको हार्टअटैक तक आ सकता है ।

यह भी पढ़ें : गुरमीत राम रहीम और हनीप्रीत के हर कांड का पर्दाफ़ाश करने का दम रखती हैं राखी सावंत

राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है । जो भी राखी के इस वीडियो को देख रहा है वह अपनी हंसी रोक नहीं पा रहा है । कुछ दिन पगले राखी ने यह भी ऐलान किया था कि, वह सनी लियोन से अच्छी डांसर है । वैसे जब से सनी लियोन ने बॉलीवुड में आइटम गर्ल की जगह ली है तब से राखी उन पर बौखलाईं हुई है ।