सलमान खान की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म रेस 3, अभी रिलीज भी नहीं हुई है कि इस फ़िल्म ने महज अपने ट्रेलर से इतनी सुर्खियां बटोर ली है । रेस 3, के ट्रेलर में फ़िल्म की किरदार में से एक डेजी शाह एक डायलॉग बोलती हुई नजर आती है, ''आर बिजनेस इज आर बिजनेस, नन ऑफ योर बिजनेस ।" मतलब हमारा बिजनेस हमारा बिजनेस है, इससे तुम्हारा कोई मतलब नहीं है । इसको डेजी शाह ने बहुत ही नाटकीय अंदाज में बोला है, और सोशल मीडिया में इसे लेकर खूब मजाक बनाया जा रहा है । इतना ही नहीं इसे लेकर डेजी शाह को ट्रोल किया जा रहा है ।

LOL!  डेजी शाह के रेस 3 के डायलॉग 'आर बिजनेस…' पर ऐसे एपिक मीम्स बनें कि पढ़कर हंसी छूट जाएगी

इतना ही नहीं जैकलीन ने भी डेजी के डायलॉग को फ़नी टच देते हुए सलमान के बीइंग ह्यूमन को प्रमोट किया । जैकलीन ने कहा, 'आर बीइंग ह्यूमन इस आर बीइंग ह्यूमन, नन ऑफ़ योर बीइंग ह्यूमन' । असल में डेजी भी काफ़ी सरप्राइज्ड हैं कि उनका ये डायलॉग इतना लोकप्रिय हो रहा है ।

डेजी को ट्रोल कहते हुए कोई कह रहा है कि,क्या तुमने ओवरएक्टिंग की ट्रेनिंग वरुण धवन से ली है तो कोई इसे बहुत ही बेजान डायलॉग बता रहा है । और अब डेजी के इस डायलॉग पर कई सारे मीम्स वायरल हो रहे हैं । लोग इसे डेजी का सबसे मुश्किल डायलॉग बता रहे हैं । लोटपोट कर देने वाले ये मीम्स और जोक्स, फैंस द्वारा खूब पसंद किए जा रहे हैं । आप भी देखिए डेजी के डायलॉग पर बने हंसा देने वाले मीम्स ।

LOL!  डेजी शाह के रेस 3 के डायलॉग 'आर बिजनेस…' पर ऐसे एपिक मीम्स बनें कि पढ़कर हंसी छूट जाएगी

यह भी पढ़ें : HILARIOUS: सलमान खान ने डेजी शाह के ट्रोल हुए डायलॉग को यूज कर 'भाई स्टाइल' में किया रेस 3 का प्रमोशन

रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित रेस 3, में सलमान, जैकलीन, डेजी, साकिब सलीम, अनिल कपूर और बॉबी देओल अहम भूमिका में नजर आएंगे । सलमान खान फ़िल्म्स और टिप्स फ़िल्म्स द्दारा प्रोड्यूस्ड फ़िल्म रेस 3, 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Durr raho mere shikaar se

A post shared by All India Bakchod (@allindiabakchod) on

Honest trailer reaction

A post shared by All India Bakchod (@allindiabakchod) on