बॉलीवुड सेंसेशन बन चुकी उर्वशी रौतेला, लगता है सभी की फ़ेवरेट कवर गर्ल है । और हो भी क्यों न, उर्वशी रौतेला के अंदर सुपरमॉडल की वो सारी खूबियां है जो उन्हें इस कबिल बनाती है । हाल ही में उर्वशी रौतेला प्रतिष्ठित मैगजीन FHM इंडिया के कवर पेज पर अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरती हुई नजर आई ।

शर्ट के खुले बटन और हॉट पेंट में उर्वशी रौतेला ने मैगजीन के कवर पेज पर लगाई आग

 

गर्मियों को मात देता उर्वशी रौतेला का हॉट अंदाज

इस मैगजीन के कवर पेज पर उर्वशी ओपन व्हाइट शर्ट के साथ शॉर्ट्स में नजर आई । खुले बाल, स्मोकी आंखे और दहकता हुस्न उर्वशी को हद से ज्यादा हॉट बना रहा है । हेट स्टोरी 4 गर्ल का गर्मियों को मात देने का अंदाज यकीनन उनके फ़ैंस को बहुत पसंद आएगा ।

बिकिनी फ़िगर वाली उर्वशी का हर लुक उनके फ़ैंस बढ़ाने का काम करता है । उर्वशी अपने हॉट अंदाज से न केवल मैगजीन बल्कि सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन गईं है । इसमें कोई शक नहीं की उर्वशी अपने समय की सबसे हॉट अभिनेत्री में शुमार हैं । उनका हॉट अवतार किसी भी वर्ग के लोगों का दिल धड़का सकता है ।  उर्वशी  का हॉट अवतार ने केवल फ़िल्मों में नजर आता है बल्कि पर्दे के पीछे भी वो अपने बोल्ड लुक से लोगों को घायल करती हैं ।

क्या आप उर्वशी के फ़िटनेस सीक्रेट को जानना चाहतेहैं ? तो हम यहां आपको बताते हैं कि वह खेल कर अपनी फ़िटनेस को बरकरा रखती है । उन्हें बास्केटल खेलना बेहद पसंद है और इसीके साथ वह कमाल की डांसर है ।

यह भी पढ़ें : उर्वशी रौतेला का बोल्ड बिकिनी लुक आपके मन को ललचा देगा

फ़िल्मों की बात करें तो, उर्वशी हालिया रिलीज फ़िल्म हेट स्टोरी 4 में काफ़ी हॉट अवतार में नजर आईं थी । इस फ़िल्म में उनके अभिनय कौशल को काफ़ी सराहा गया था । बॉक्सऑफ़िस पर इस फ़िल्म ने ठीक-ठाक कारोबार किया । हेट स्टोरी 4 से पहले उर्वशी ॠतिक रोशन और यामी गौतम अभिनीत काबिल में आईटम नंबर करते हुए नजर आईं थी । इसके अलावा विवेक ओबेरॉय और रितेश देशमुख के साथ ग्रेट ग्रैंड मस्ती में भी नजर आईं थी ।