शाहरुख खान अभिनीत फ़िल्म जीरो में कैटरीना कैफ़ का किरदार काफ़ी सुर्खियों में बना हुआ है । लेकिन ये बात अभी तक साफ़ नहीं हो पाई है कि आखिर कैटरीना कैफ़ फ़िल्म में किस तरह का किरदार निभाने वाली है । वैसे तो जीरो के सेट से कई सारी तस्वीरें बाहर आई है लेकिन हाल ही में जो फ़ोटो लीक हुई है उसने तो फ़िल्म के लिए उत्साह को और ज्यादा बढ़ा दिया है । जीरो के सेट से जहां कैटरीना कैफ़ का दुल्हन अवतार देखने को मिला वहीं खुद कैट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक उसी अवतार की फ़ोटो शेयर की और लिखा, , “आज 4 ज़ीरो,”।

कैटरीना कैफ़ का ये 'दुल्हन अवतार' आपको मधुबाला की याद दिला देगा !

कैटरीना की ब्लैक एंड व्हाइट ये तस्वीर बीते जमाने की बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियां मधुबाला, नूतन और मीना कुमारी की याद दिला रही है । यकीनन कैट का ये लुक किसी को भी अपना दीवाना बना देगा । इसी के साथ उनके फ़ैंस के दिल में फ़िल्म के लिए बेकरारी को और ज्यादा बढ़ा देगा ।

जीरो के सेट पर नजर आया कैटरीना कैफ़ का दुल्हन अवतार

कैटरीना कैफ़ का ये 'दुल्हन अवतार' आपको मधुबाला की याद दिला देगा !

कैटरीना का ये रंगीन फ़ोटो उनकी फ़िल्म के सेट से है । इस लीक फ़ोटो में कैट भारतीय लिबास साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही है । सुर्ख लाल रंग की कांजीवरम साड़ी पहने गहनों से लदी कैटरीना पर से नजरें हटने का नाम नहीं ले रही है । कैट ने कल शाहरुख के साथ जीरो की शूटिंग की और उसी दौरान उनकी फ़ोटो लीक हुई ।

कैटरीना कैफ़ का ये 'दुल्हन अवतार' आपको मधुबाला की याद दिला देगा !

अन्य फ़िल्मों की बात करें तो, कैटरीना जल्द ही आमिर खान और अमिताभ बच्चन अभिनीत ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में, वरुण धवन के साथ डांस पर बेस्ड अब तक की सबसे बड़ी फ़िल्म में नजर आएंगी । टाइगर जिंदा है, के बाद से कैटरीना के पास फ़िल्मों की लाइन सी लग गई है और हर बड़ा फ़िल्ममेकर उन्हें अपनी फ़िल्म में लेना चाहता है ।

यह भी पढ़ें : कैटरीना कैफ़ जीरो में शाहरुख खान के साथ नहीं इस हीरो के साथ करेंगी रोमांस ?

फ़िल्ममेकर आनंद एल राय द्दारा निर्देशित फ़िल्म जीरो में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का एक छोटा सा रोल है । इसके अलावा फ़िल्म में सलमान खान, दीपिका पादुकोण, रानी मुखर्जी, काजोल, आलिया भट्ट, करिश्मा कपूर और जुही चावला भी छोटी सी भूमिका में नजर आएंगी । रेड चिलिज एंटरटेनमेंट और कलर यैलो प्रोडक्शनसं के बैनर तले बनी ये फ़िल्म 21 दिसंबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।