शाहरुख खान इन दिनों फ़िल्ममेकर आनंद एल राय की चुनौतीपूर्ण भूमिका वाली फ़िल्म जीरो की शूटिंग कर रहे है । फ़िल्म की शूटिंग से थोड़ा सा समय निकाल्कर शाहरुख खान हाल ही में अपने लाडले अबराम और पत्नी गौरी खान के साथ अल्प्स में छुट्टियां बिताने पहुंचे । जैसा की सभी को पता है कि शाहरुख को अपने परिवार के साथ खासकर अपने बच्चों के साथ समय बिताना काफ़ी पसंद है और इसलिए जब भी उन्हें अपने व्यस्त शेड्यूल से थोड़ा सा भी समय मिलता है, तो वह उनके साथ समय बिताना ज्यादा पसंद करते है ।

शाहरुख खान ने अपने 'छोटू' के साथ बिताया क्वालिटी टाइम

अपने 'छोटू' अबराम के साथ शाहरुख खान की मस्ती

शूटिंग से समय चुराकर शाहरुख ने अबराम के साथ अल्प्स पर्वत श्रृंखला में स्कीइंग की । हाल ही में मम्मी गौरी ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज एंड वीडियोज शेयर किए हैं जिसमें शाहरुख कभी अबराम के साथ सेल्फी लेते तो कभी बर्फ में लेटे नजर आ रहे हैं । वीडियो में अबरा बर्फ पर स्केटिंग करते हुए भी नजर आ रहे हैं । शाहरुख ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा,“बिस्तर में, लिफ्ट में और अल्प्स में । आप स्की से भी ज्यादा कुछ कर सकते हैं...अपने छोटू के साथ छोटी-सी छुट्टियों पर ।”

अबराम को देखने के बाद ही शुरू होता है शाहरुख खान का दिन

शाहरुख की अबराम के साथ बॉंडिंग काफ़ी स्पेशल है । एक बार गौरी ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि, शाहरुख सुबह उठकर सबसे पहले अबराम का चेहरा देखते है और उसके बाद उनका दिन शुरू होता है । बहरहाल पापा-बेटे की ये जोड़ी उनके फ़ैंस द्दारा भी खूब पसंद की जाती है । यूं तो शाहरुख के सोशल मीडिया पोस्ट फैंस के बीच काफी लोकप्रिय रहते हैं लेकिन जब पोस्ट में अबराम की तस्वीर और वीडियोज आ जाते हैं तो इनकी लोकप्रियता कहीं ज्यादा बढ़ जाती है । वैसे भी शाहरुख और अबराम के वीडियो काफी पॉपुलर होते हैं और अबराम की क्यूटनेस तो सोशल मीडिया पर काफी फेमस है ।

यह भी पढ़ें : बाल दिवस पर शाहरुख खान ने दिखाई अबराम की डांसिंग स्किल

फ़िल्मों की बात करें तो, शाहरुख, जल्द ही फ़िल्ममेकर आनंद एल राय की आगामी फ़िल्म में जब तक है जान की स्टारकास्ट यानी अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ़ के साथ नजर आएंगे । इस फ़िल्म की खास बात यह है कि इसमें शाहरुख पहली बार बौने के किरदार में नजर आएंगे ।