बायोपिक और ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फ़िल्मों के इस युग में एक और ऐतिहासिक फ़िल्म दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है । बाजीराव मस्तानी और पद्मावत को मिली भारी सफ़लता के बाद अब दर्शकों को रिझाने आ रही है कंगना रानौत अभिनीत रानी लक्ष्मी बाई के जीवन को दर्शाती आगामी फ़िल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी । कंगना रानौत की यह फ़िल्म पहले ही काफ़ी सुर्खियां बटोर चुकी है । इस फ़िल्म को लेकर सभी को काफ़ी उम्मीदें है । फ़िल्म के सेट से कई मर्तबा कंगना रानौत का रानी लक्ष्मीबाई लुक सामने आया और और जिसने फ़िल्म के लिए बेकरारी को और ज्यादा बढ़ा दिया है ।

युवा रानी लक्ष्मीबाई के रूप में कंगना रानौत का नया लुक हुआ लीक

लेटेस्ट लीक्ड तस्वीर में कंगना युवा रानी लक्ष्मीबाई के रूप में काफ़ी अलौकिक और उग्र लग रही हैं । हेवी ज्वैलरी के साथ मेरुन कलर की सिल्क की साड़ी में रेट्रो लुक में नजर आ रही है । इस तस्वीर में कंगना का रॉयल लुक सभी को आकर्षित कर रहा है ।

कंगना रानौत ने खुद किए सारे स्टंट

युवा रानी लक्ष्मीबाई के रूप में कंगना रानौत का नया लुक हुआ लीक

इस फ़िल्म के लिए कंगना को कड़ी ट्रेनिंग से गुजरना पड़ा । फ़िल्म के लिए कंगना को तलवाबाजी से लेकर घुड़सवारी तक सीखनी पड़ी । इतना ही नहीं फ़िल्म के एक्शन सीन शूट करते वक्त कंगना चोटिल भी हुई । लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने फ़िल्म की शूटिंग नहीं रोकी और लगातार फ़िल्म की शूटिंग करती रहीं । आपको बता दें कि कंगना ने इस फ़िल्म में खुद सारे स्टंट किए है बिना किसी बॉडी डबल की मदद के ।

यह भी पढ़ें : पद्मावत के बाद अब कंगना रानौत की मणिकर्णिका आई निशाने पर

कृष द्दारा निर्देशित मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी, योद्धा रानी लक्ष्मीबाई के गौरवशाली जीवन के बारे में बतलाएगी । इस फ़िल्म में कंगना के अलावा, अंकिता लोखंडे भी नजर आएंगी । यह फ़िल्म इसी साल अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।