सलमान खान की आगामी पीरियड ड्रामा फ़िल्म, भारत आजकल बेहद चर्चा में बनी हुई है । प्रियंका चोपड़ा द्दारा अचानक बिना कारण बताए फ़िल्म को छोड़ने से यह फ़िल्म हद से ज्यादा चर्चा में आ गई लेकिन फ़िर आज ही फ़िल्म के मेकर्स की तरफ़ से खबर आई कि अब इस रोल के लिए कैटरीना कैफ़ को चुन लिया गया है । अब कैटरीना कैफ़ सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी । भारत के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे सलमान के फ़ैंस के लिए खुशखबरी ये है कि आज भारत से सलमान खान का पहला लुक सामने आया है जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है ।

LEAKED: भारत में सलमान खान के पांच लुक में से एक लुक हुआ वायरल

भारत में सलमान खान का लुक हो रहा है वायरल

तस्वीर में साफ़-साफ़ नजर आ रहा है कि भारत में अपने पांच लुक में से एक लुक के लिए सलमान ने अपने बालों को चेंज किया है और जिसके बाद वह 70 के दशक की हेयरस्टाइल में बिल्कुल उसी दौर के नजर आ रहे है । इसके अलावा इसमें सलमान सफ़ेद कलर की बनियान और सफ़ेद कलर की पेंट में नजर आ रहे है ।

गौरतलब है कि भारत की शूटिंग इसी महीने से शु्रू हो चुकी है । इस फ़िल्म में भारत के 60 सालों के इतिहास को दर्शाया जाएगा । भारत एक कोरियन ड्रामा, ओड टू माई फ़ादर से प्रेरित है । इस फ़िल्म में सलमान के पिता का रोल जैकी श्रॉफ़ निभाएंगे । और पहले इस फ़िल्म में सलमान के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा नजर आने वाली थी लेकिन निक जोनास के साथ शादि के चलते उन्होंने फ़िल्म छोड़ दी जिसके बाद कैटरीना कैफ़ को सलमान के अपोजिट चुना गया ।

LEAKED: भारत में सलमान खान के पांच लुक में से एक लुक हुआ वायरल

प्रियंका की जगह कैटरीना कैफ़ को चुना गया सलमान के अपोजिट

अली ने आज ही कैटरीना के नाम का ऑफ़िशयल तौर पर ऐलान करते हुए कैटरीना के साथ फ़िर से काम करने के उत्साह को जाहिर किया । अली ने लिखा, ''मैं भारत के लिए सलमान और कैटरीना के साथ फ़िर से काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं । हमने अतीत में एक साथ रोमांचक काम किया है और एक बार फ़िर इस जोड़ी के साथ काम करना वाकई दिलचस्प होगा । भारत में एन मौके पर कैटरीना को चुना गया और वह काफ़ी प्रतिभाशाली है और उनके साथ फ़िर से काम करना बहुत खुशी की बात है ।''

यह भी पढ़ें : BREAKING: सलमान खान की भारत के लिए सलेक्ट हुईं कैटरीना कैफ

बहरहाल, सलमान और कैटरीना की प्यारी सी जोड़ी को एक बार फ़िर से देखना वाकई दिलचस्प होगा क्योंकि दोनों की जोड़ी ने अपनी पिछली फ़िल्म, टाइगर जिंदा है में जबरदस्त प्रदर्शन किया और लोगोंने भी इस जोड़ी को खूब पसंद किया । सलमान और कैटरीना के अलावा इस फ़िल्म में दिशा पटनी, जैकी श्रॉफ़, सुनील ग्रोवर, तब्बू भी अहम भूमिका में नजर आएंगी । दिशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ़िल्म में अपने किरदार के नाम को अपने नए लुक के साथ शेयर किया ।

#bharat❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on