करण जौहर का टॉक शो, कॉफ़ी विद करण कई वजहों से चर्चा में रहता है । कॉफ़ी विद करण के छठे सीजन में अब तक कई दिलचस्प जोड़ियां करण जौहर के कॉफ़ी काउच पर बैठी और अब करण की कॉफ़ी पीने आ रहे हैं उनके सबसे अच्छी दोस्त काजोल और वो भी अपने पति अजय देवगन के साथ । करण जौहर के शो में काजोल और अजय देवगन के आने पर हैरानी होना लाजिमी है क्योंकि किसी वजह से काजोल-अजय से करण के रिश्ते में खटास आ गई थी । लेकिन अब जबकि काजोल और अजय देवगन दोनों करण के शो में कॉफ़ी पीने आ रहे हैं तो अब सब साफ़ हो गया है कि, इनके बीच रिश्तों में सुधार हुआ है ।

FotoJet-1-1

काजोल अजय देवगन के साथ पहली बार करण के शो में पहुंची

15 नवंबर को काजोल और अजय पहली बार करण के टॉक शो, कॉफ़ी विद करण में आए । दिलचस्प बात ये है कि, काजोल ने इसकी एक झलक दिखलाते हुए फ़ैंस को भी बोला, “All is well” । शूट के दौरान अजय जहां सूट में डैपर लुक में दिखाई दिए वहीं काजोल ब्लैक ड्रेस में काफ़ी खूबसूरत लग रही थी ।

कॉफ़ी विद करण 6: 'ऑल इज वेल' कहकर अजय देवगन के साथ करण जौहर के शो में पहुंची काजोल

यह भी पढ़ें : करण जौहर और काजोल के बीच फ़िर हुई पहले जैसी दोस्ती, और ये पुरानी तस्वीर बनी वजह !

आपको बता दें कि, करण, काजोल और अजय के रिश्ते में उनकी फ़िल्में ऐ दिल है मुश्किल और शिवाय के दौरान खटास आ गई थी । ये दोनों फ़िल्में बॉक्सऑफ़िस पर एक साथ टकराई थी । इसके बाद काजोल और करण, जो कभी बहुत अच्छे दोस्त माने जाते थे, की दोस्ती भी टूट गई थी । लेकिन रूही जौहर और यश जौहर के जन्म के बाद काजोल और करण फ़िर से अच्छे दोस्त बन गए । हालांकि खबर है कि करण और अजय के रिश्ते में अभी पहले जैसी बात नहीं आ पाई है ।

कॉफ़ी विद करण 6: 'ऑल इज वेल' कहकर अजय देवगन के साथ करण जौहर के शो में पहुंची काजोल

कॉफ़ी विद करण 6: 'ऑल इज वेल' कहकर अजय देवगन के साथ करण जौहर के शो में पहुंची काजोल

 

View this post on Instagram

 

All is well........ ????

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on