जाह्नवी कपूर फ़िल्मनिर्देशक शशांक खेतान द्दारा निर्देशित फ़िल्म धड़क से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं । इस फ़िल्म में जाह्नवी कपूर अभिनेता ईशान खट्टर के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी । धड़क इसी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, ऐसे में जाह्नवी और ईशान अपनी फ़िल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है । इसी प्रक्रिया के दौरान जाह्नवी कपूर ने खुलासा किया कि वह फ़िल्में देखकर बड़ी हुई है और उन्हें बचपन से ही फ़िल्मों का बहुत शौक रहा है ।

जाह्नवी कपूर बनती थी ओम शांति ओम की दीपिका पादुकोण तो खुशी बनती थीं शाहरुख खान !

जाह्नवी कपूर को ओम शांति ओम की दीपिका पादुकोण बहुत पसंद थी

और उस दौरान, फिल्म ओम शांति ओम उनकी पसंदीदा फिल्मों में से एक रही हैं । ओम शांति ओम का उन पर इतना गहरा असर किया कि वो घर में भी अपनी बहन खुशी कपूर के साथ इस फिल्म के हर सीन की एक्टिंग करती थी । इसके लिए वह खुद दीपिका पादुकोण और ख़ुशी को शाहरुख़ खान बना देती थीं । उन्हें इसमें खूब मजा भी आता था । वह कहती हैं कि फिल्म ओम शांति ओम में जैसे दीपिका स्टार्स की तरह वेब करती थीं, वह उन्हें काफी पसंद आती थीं ।

टाइटेनिक की भी बहुत बड़ी दिवानी हैं जाह्नवी कपूर

इसके अलावा वह लोकप्रिय हॉलीवुड फ़िल्म टाइटेनिक की भी बहुत बड़ी दिवानी है । जाह्नवी अपनी छोटी बहन खुशी के साथ मिलकर, क्रमश; रोज और जेक की नकल उतारती थी । उस वक्त जाह्नवी को नहीं पता था कि, एक्टिंग में उनका करियर आगे बढ़ेगा इसलिए उन्होंने पढ़ाई पर अपना ध्यान फ़ोकस कर लिया । जाह्नवी ने खुलासा किया कि, उनकी पहली फ़िल्म धड़क, उनकी दिवंगत मां श्रीदेवी को एक श्रद्धांजली को होगी । जाह्नवी ने इच्छा जताई कि वह इस फ़िल्म के माध्यम से लोगों के दिलों में कुछ जगह बना पाए ।

यह भी पढ़ें : नेपोटिज्म और अपनी मां श्रीदेवी से तुलना किए जाने पर जाह्नवी कपूर ने तोड़ी चुप्पी

जाह्नवी की चचेरी बहन सोनम ने रिलीज से होने से पहले स्पेशल स्क्रीनिंग में इस फ़िल्म को देख लिया है । उन्हें अपनी छोटी बहन की ये डेब्यू फ़िल्म बहुत पसंद आई और उन्होंने जाह्नवी को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामना दी । हालांकि स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर जाह्नवी के भाई अर्जुन कपूर मुंबई में मौजूद नहीं थे लेकिन उम्मीद है कि, वह धड़क की रिलीज के दौरान तक आ जाएंगे । श्रीदेवी के जाने के बाद पूरा कपूर परिवार जाह्नवी को उनके इस अहम दिन के लिए सपोर्ट देने के लिए खड़ा हुआ है ।