यश ट्रेलर में रॉकी की भूमिका निभा रहे है जो मुम्बई की सड़कों से अपना सफर शुरू करता है जिसके बाद वह कर्नाटक में कोलार क्षेत्रों के सोने की खानों में जा पहुंचता है । KGF 70 के दशक पर आधारित एक पीरियड ड्रामा है । दो भाग वाली इस पीरियड फिल्म को कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की अब तक की सबसे महंगी फिल्म में से एक माना जा रहा है ।

kgf-trailer-7591

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने ट्विटर पर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा,"Here it is! Witness the EPIC trailer of KGF. Releases 21.12.18 #KGFTrailerOutNow: http://bit.ly/KGF_Trailer @ritesh_sid @faroutakhtar @hombalefilms @NimmaYash @SrinidhiShetty7 @karthik1423 @VKiragandur #PrashanthNeel #AAFilms"

इस कन्नड़ फिल्म को तमिल, तेलुगू, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ पांच अलग-अलग भाषाओं में बनाया गया है । कन्नड़ की सबसे महंगी और महत्वाकांक्षी परियोजना KGF पेश करने के लिए एक्सेल एंटरटेनमेंट ने एए फिल्म्स के साथ हाथ मिलाया है ।

यश, श्रीनिधि शेट्टी, राम्या कृष्ण, अनंत नाग, जॉन कोककेन, अच्युथ राव द्वारा अभिनीत, KGF प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है और होमबेल फिल्म्स प्रोडक्शन की फ़िल्म है। विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित KGF के लिए राइल बसरूर ने संगीत बनाया है ।

KGF एक्सेल एंटरटेनमेंट की पहली कन्नड़ फ़िल्म है और यह प्रोडक्शन हाउस इस तरह की मेगा महत्वाकांक्षी परियोजना से जुड़कर प्रफुल्लित महसूस कर रहा है ।

यह पीरियड ड्रामा 70 के दशक के कार्यकाल पर आधारित है और इसे दो भागों में बनाया जाएगा। इनमें से पहला भाग का शीर्षक KGF चैप्टर 1 होगा जो 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी ।