बॉलीवुड और पूरा देश दिग्गज अभिनेता शशि कपूर के आकस्मिक निधन ने बेहद दुखी है । आपको बता दें कि 4 दिसंबर को आकर्षक व्यक्तित्त्व वाले शशि कपूर का लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया । दिवंगत अभिनेता का पिछले दो सालों से गुर्दे की बीमारी का इलाज किया जा रहा था । जहां बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां शशि कपूर को अंतिम विदाई देने के लिए शामिल हुई वहीं कुछ सितारों ने सोशल मीडिया पर अपने चहेते स्टार को याद किया ।

कैटरीना कैफ़ किसी समय कपूर खानदान के बेहद करीब मानी जाती थी जब वह रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी । यद्यपि इस वर्ष के शुरूआती दिनों में इन दोनों की जोड़ी अलग हो गई लेकिन कैटरीना आज भी कपूर परिवार के साथ बिताए अपने हसीन पलों को याद करती है । को रणबीर कपूर के साथ शशि कपूर के घर साल 2015 में क्रिसमस सेलिब्रेशन में जाने का मौका मिला था ।

दिल को छू लेने वाली पोस्ट में कैटरीना ने शशि कपूर के सिनेमा और थिएटर में उनके भूतपूर्व योगदान की तारीफ़ करते हुए लिखा, 'उस दिग्गज स्टार की हसीन यादें हमारे साथ हमेशा रहेंगी, जिन्होंने क्लासिक सिनेमा के उस दौर को अमर बना दिया । शशि जी हमारी और आने वाली पीढ़ी के लिए आइकन थे और हमेशा रहेंगे...उनके सिनेमा को दिए गए बहुमूल्य योगदान को हमेशा याद रखा जाएगा #RIPShashiKapoor'

फ़िल्मों की बात करें तो, कैटरीन कैफ़ जल्द ही सलमान खान के साथ फ़िल्म टाइगर जिंदा है में नजर आएंगी । अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।