साल 2012 में बॉलीवुड में करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर फ़िल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे बेहतरीन नवोदित कलाकार देखने कि मिले । और अब एक बार फ़िर करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन दो नए कलाकारों को अपनी फ़िल्म से लॉंच करने जा रहा है ।

साल 2017 में नवंबर महीने में फ़िल्ममेकर करण जौहर ने दो स्टार किड जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर को अपनी फ़िल्म से लॉंच करने का ऐलान किया । करण इन दोनों को अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा के बैनर तले बनने वाली मराठी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म सैराट के हिंदी रीमेक, जिसका नाम धड़क है, से लॉंच करेंगे । इस फ़िल्म की शूटिंग दिसंबर के पहले हफ़्ते से शुरू हो गई है और फ़िल्म का फ़र्स्ट शेड्यूल पूरा भी हो गया है ।

शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और श्रीदेवी व बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर अपने जिंदगी की नई पारी की शुरूआत करने के लिए तैयार हैं । खुली बांहों से उनका स्वागत करते हुए करण ने अपनी फ़िल्म के इन दोनों नवोदित कलाकारों के लिए एक खत लिखा जिसे उन्होंने '104.8 इश्क एफएम' पर

प्रसारित होने वाले कार्यक्रम 'कॉलिंग करन' में सोमवार के दिन पढ़ा । करण ने अपने खत में लिखा, "यह नया साल है और इसका मतलब है कि नई शुरुआत और नए रिश्तों और लक्ष्यों का समय । प्रिय जाह्नवी और ईशान ! आप फिल्म जगत में एक नए सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं । आप इस साल में अपनी फिल्म के प्रचार से लेकर कई नई चीजों को देखोगे । इसमें आप लोकप्रियता से लेकर असफलता की सीख भी हासिल करोगे । इन सबके जरिए, मैं आपको यह याद दिलाना चाहता हूं कि आप अपने आप को अधिक गंभीर बनाकर न रखें और हर नए अनुभव को हासिल करें, क्योंकि करियर के ये शुरुआती दिन लौटकर कभी नहीं आते है । जाह्नवी और ईशान आपकी सबसे अच्छी बात यह है कि आप अब भी स्टूडेंट हैं ।”

करण ने आगे कहा, “आपको अपनी सोच के साथ खड़े रहना है। मुझे यह बात सबसे ज्यादा अच्छी लगती है कि आप अब भी मासूम हैं और इस मासूमियत को बनाए रखें ।”

जाह्नवी कपूर धड़क के साथ अपना फ़िल्मी करियर शुरू कर रही हैं । जबकि ईशान खट्टर ने माजिद मजीदी की फ़िल्म बीयोंड द क्लाउड्स से अपना फ़िल्मी करियर शुरू किया । शशांक खेतान द्दारा निर्देशित फ़िल्म धड़क जी स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शनंस के बैनर तले प्रोड्यूस की जा रही है । यह फ़िल्म 6 जुलाई 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।