बेशक इस साल का सबसे चर्चित शब्द रहा है 'नेपोटिज्म' । यह सबसे ज्यादा चर्चा में तब आया जब कंगना रानौत ने इसे करण जौहर के टॉक शो कॉफ़ी विद करण में, कंगना ने करण को बॉलीवुड में नेपोटिज्‍म का सबसे बड़ा समर्थक बता कर इस्तेमाल किया । उस समय तो नहीं लेकिन कुछ समय बाद करण ने कंगना की टिप्पणियों पर अपनी नाराजगी व्यक्त की और उसके बाद यह एक बड़ा मुद्दा बन गया । यह मुद्दा ठंडा पड़ ही रहा था कि साल 2017 जुलाई में एक फ़िर इस मुद्दे को करण जौहर ने वरुण धवन और सैफ़ अली खान के साथ मिलकर आईफ़ा अवॉर्ड्स शो 2017 में कंगना रानौत पर कटाक्ष करते हुए सुलगा दिया और कहा 'नेपोटिज्म रॉक्स' । हालांकि, मजाक में की गई इस बात को बढ़ता देखकर तीनों ने माफ़ी भी मांग ली थी ।

कल, जब करण जौहर ने अपनी आगामी फ़िल्म धड़क का फ़र्स्ट लुक का अनावरण किया, तो एक बार फ़िर उन्हें लोगों की आलोचना का शिकार होना पड़ा । आपको बता दें कि धड़क, मराठी चित्रपट की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म सैराट का ऑफ़िशियल हिंदी रीमेक है, जिसमें श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ अपना डेब्यू कर रही हैं । नतीजतन, करण जौहर अपने फ़ेसबुक पेज पर स्टार किड को काम देने और बाहरी लोगों को मौका नहीं देने के कारण बुरी तरह से ट्रोल हुए ।

शशांक खैतान, जिसने हम्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया बनाई थी, द्दारा निर्देशित धड़क 6 जुलाई 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।