साल 2018 खत्म होने को है और लगता है इसी के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा की जिंदगी में आई सभी अड़चने अब खत्म हो गई हैं । जहां एक और कपिल 12, दिसंबर को अपनी लॉंग टाइम गर्लफ़्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधे वहीं अब कपिल शर्मा एक बार फ़िर अपने चिर-परिचित अंदाज में टीवी पर अपनी टीम के साथ अपने लोकप्रिय शो, द कपिल शर्मा के साथ वापसी कर रहे है । कपिल ने शादी से पहले अपने इस शो के लिए शूटिंग शुरु कर दी थी और अब इंस्टाग्राम पर इस शो का एक नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है जिसमें सलमान खान, रणवीर सिंह, सारा अली खान, रोहित शेट्टी और सलीम खान ठहाके मार-मारकर हंसते हुए नजर आ रहे है ।

सलमान खान-रणवीर सिंह के ठहाकों से गूंजा कपिल शर्मा का नया शो, नए प्रोमो में देखिए द कपिल शर्मा शो की एक झलक

कपिल शर्मा के शो के पहले मेहमान सलमान खान ही होंगे

बता दें कि कपिल का शो, द कपिल शर्मा शो सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा । इसके पिछले शो में साथ रहे चंदन, कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती भी नए सीजन में उनके साथ होंगे । वहीं रोशेल राव के साथ कॉमेडियन भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक की इस शो में नए कलाकार के रूप में एंट्री हुई है ।

द कपिल शर्मा शो, के नए प्रोमो को देखकर लगता है कि ये भी हंसी से भरपूर रहेगा । शुरूआती खबरों में बताया कि कपिल के शो के पहले मेहमान सलमान खान होंगे । और इसके बाद रणवीर सिंह और सारा अली खान भी सिम्बा के निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ अपनी फ़िल्म को प्रमोट करने पहुंचेगें ।

यह भी पढ़ें : अनदेखी वेडिंग एलबम : फ़ेयरीटेल की तरह हुई कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की ग्रैंड शादी

गौरतलब है कि गिन्नी से शादी रचाने के बाद कपिल ने हाल ही में अमृतसर में अपना वेडिंग रिसेप्शन दिया और इसके बाद मुंबई में भी एक रिस्पेशन आयोजित करेंगे जिसमें फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग शिरकत करेंगे ।