पहले हमने आपको बताया था कि कंगना रानौत अपनी आगामी फ़िल्म मर्णिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी के लिए घुड़सवारी सीख रही हैं । लेकिन अब हमने सुना है कि अभिनेत्री का घुड़सवारी से प्यार उनके रोल से भी परे चला गया है । दर असल, कंगना घुड़सवारी अपने शौक के लिए कर रही हैं क्योंकि उन्हें ये काफ़ी पसंद है इसलिए इन दिनों वह घुड़सवारी का जमकर लुत्फ़ उठा रही है ।

कंगना रानौत ने मुंबई के एमेच्युर्स राइडर्स क्लब, जिसकी वह सदस्य हैं, में फिर से घुड़सवारी करना शुरू कर दिया है । हाल ही में कंगना अपने ट्रेनर के साथ इस क्लब में घुड़सवारी करती हुई नजर आईं ।

अभिनेत्री को क्लब के अध्यक्ष सुरेश तपुरिया के तहत प्रशिक्षित किया जा रहा है जिसने कंग़ना को एक आत्मविश्वासी राइडर के रूप में बताया । कंगना की स्किल्स के बारें में बात करते हुए उन्होंने बताया कि अब वह घुड़सवारी में काफ़ी सहज हो गई है । अब वह घोड़े को भी एक्सपर्ट तरीके से नियंत्रित कर लेती है ।

कंगना की आगामी फ़िल्म मर्णिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी की बात करें तो, हमने सुना है कि इस फ़िल्म की 50 दिन में से 20 दिन शूटिंग हैदराबाद में पहले ही शूट हो चुकी है । यह कहा जा रहा है कि कंगना फ़िल्म के लिए नए कौशल को सिखने पर विचार कर रही है ।

पिछले दिनों कंगना रानौत अपने आक्रामक इंटरव्यू को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में आईं जिसमें उन्होंने आदित्य पंचोली, ह्रितिक रोशन और अध्य्यन सुमन के बारें में कई हैरतअंगेज खुलासे किए । हाल ही में कंगना हंसल मेहता द्दारा निर्देशित अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म सिमरन में नजर आईं थी ।