पिछली बार जब कंगना रनौत ने अपनी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म तनु वेड्स मनु (2015) में नेशनल लेवल की हॉकी प्लेयर, दत्तो का किरदार निभाया था, तो दर्शकों को उनका ये किरदार खूब पसंद आया और उन्होंने अपने इस किरदार से सभी का दिल जीत लिया । इसलिए जब ये खबर आई कि कंगना रनौत एक बार फ़िर स्पोर्ट्स पर्सन का किरदार सिल्वर स्क्रीन पर निभाने जा रही हैं, दर्शकों में खुशी की लहर दौड़ गई । जी हां, इस बार कंगना रनौत अश्विनी अय्यर तिवारी द्दारा निर्देशित आगामी फ़िल्म पंगा में कबड्डी प्लेयर का किरदार निभाने जा रही हैं । इस फ़िल्म के लिए कंगना रनौत को न केवल कबड्डी की ट्रेनिंग लेने पड़ेगी बल्कि उन्हें बॉडी ट्रांसफ़ोरमेशन भी करना पड़ेगा ।

पंगा लेने के लिए कंगना रनौत अब अपना 6-7 किलो वजन बढ़ाएंगी

कंगना रनौत 6 से 7 किलो वजन बढ़ाएंगी

कंगना को अपनी आगामी फ़िल्म पंगा के लिए 6 से 7 किलो वजन बढ़ाना पड़ेगा और जैसे-जैसे फ़िल्म आगे बढ़ेगी, उन्हें अपना वजन पहले के समान कम करना पड़ेगा । फ़िल्म से जुड़े सूत्र के मुताबिक, “जैसे ही कंगना यूरोप से अपनी छुट्टी बिताकर वापस आ जाएंगी, वैसे ही वह कबड्डी की ट्रेनिंग लेना शुरू कर देंगी । हालांकि वह खेल में काफ़ी रूची रखती हैं लेकिन फ़िर भी उन्हें अपने रोल के साथ न्याय करने के लिए, ट्रेनिंग की जरूरत पड़ेगी ताकि वो प्रोफ़ेशनल दिख सके । लेकिन ट्रेनिंग लेने से पहले, उन्हें अपना वजन भी बढ़ाना पड़ेगा । वह एक उच्च कैलोरी प्रोटीन आहार पर है, और अगले महीने में छह किलो वजन बढ़ाने का विचार रखती हैं ।"

अपने शरीर को वजनी बनाना कंगना के लिए एक कठिन टास्क जैसा होगा, क्योंकि वह आनुवांशिक रूप से काफ़ी दुबली-पतली है । सूत्र ने आगे बताया कि, "कंगाना को इसके बजाय वजन प्रशिक्षण अभ्यास शामिल करने की आवश्यकता हो सकती है ।" इसलिए अब कंगना बिना-हिचक खाने का लुत्फ़ उठा सकती हैं और इसी के साथ उन्हें अपने डायट चार्ट में नट-शेक्स, फ़ल और टोफ़ु को भी शामिल करना पड़ेगा ।

यह भी पढ़ें : अब ॠचा चढ्ढा शुरू करेंगी कंगना रनौत के साथ पंगा

अश्विनी अय्यर तिवारी द्दारा निर्देशित फ़िल्म पंगा, एक ऐसे परिवार की कहानी है, जो एक साथ हंसता है, रोता है और सपने देखता है, और जब एक साथ आता है तो कुछ भी असंभव नहीं होता है । कंगना इस फ़िल्म में पंजाबी अभिनेता जस्सी गिल के साथ नजर आएंगी ।