आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी एक बार फ़िर पर्दे पर धमाल मचाने की तैयारी कर रही है । एक साथ चार हिट फ़िल्में देने वाले वरुण धवन और आलिया भट्ट अब करण जौहर की आगामी फ़िल्म कलंक में साथ नजर आएंगे । फ़िल्म की शूटिंग इन दिनों ग्वालियर में चल रही है । और कलंक के बारें में लेटेस्ट अपडेट ये है कि वरुण धवन और आलिया भट्ट ने इस फ़िल्म के अपने-अपने हिस्से की शूटिंग खत्म कर ली है । अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बन रही फ़िल्म कलंक एक मल्टीस्टारर फ़िल्म है जिसमें वरुण धवन और आलिया भट्ट के अलावा, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित अहम किरदार निभाती हुई नजर आएंगी ।

कलंक में चौथी बार बनी वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी ने इस याद के साथ खत्म की अपने हिस्से की शूटिंग

कलंक में वरुण धवन के अपोजिट नजर आएंगी आलिया भट्ट

गौरतलब है कि, कलंक एक पीरियड ड्रामा जॉनर की फ़िल्म है, इसकी शूटिंग के लिए खास तौर से ऐतिहासिक जगहों का इस्तेमाल किया गया है इसके साथ ही घोड़े और हाथियों का भी विशेषतौर पर इस्तेमाल किया गया है । अब ये फ़िल्म अपने आखिरी पड़ाव पर है । वहीं वरुण और आलिया ने अपने-अपने हिस्से की शूटिंग खत्म कर ली है । अपने आखिरी शूट की जानकारी खुद आलिया और वरुण ने दी ।

वरुण ने इस फिल्म के लिए अपने हिस्से की शूटिंग खत्म कर ली है और इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए दी है । कलंक में अपनी को-स्टार आलिया के साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट करते हुए वरुण ने लिखा, ''कलंक की शूटिंग खत्म..अब तक की मेरी सबसे बड़ी फिल्म और आलिया भट्ट के साथ चौथी फिल्म । हमने वाकई में इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है ताकि हमारे फैंस को निराशा हाथ ना लगे । मैं आदि (आदित्य रॉय कपूर), सोना (सोनाक्षी सिन्हा), माधुरी मैम (माधुरी दीक्षित), संजू सर (संजय दत्त), आलिया मैम (आलिया भट्ट) को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के बेताब हूं । इस फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हूं ।''

यह भी पढ़ें : माइनस तीन डिग्री तापमान में कलंक के लिए वरुण धवन हुए शर्टलैस, दिखाए सिक्स पैक एब्स

गौरतलब है कि कलंक, जिसे 15 साल पहले करण जौहर के पापा यश जौहर बना रहे थे, इस साल 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।