आलिया भट्ट और वरुण धवन ने अपनी आगामी फ़िल्म कलंक की शूटिंग हाल ही में खत्म की है । लेकिन इसी के साथ सोशल मीडिया पर कलंक की शूटिंग के दौरान फ़िल्म की कई तस्वीरें और वीडियो लीक हो रहे हैं । पीरियड ड्रामा फ़िल्म कलंक की शूटिंग के दौरान आलिया भट्ट और वरुण धवन की इन लीक तस्वीरों ने फ़िल्म के लिए प्रत्याशा को बढ़ा दिया है । यह फिल्‍म इसी साल 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है ।

लाह लहंगा पहन 'पंजाबी दुल्हन' बनी आलिया भट्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं लीक

आलिया भट्ट ने खत्म की कलंक की शूटिंग

चूंकि ये एक मल्टीस्टारर फ़िल्म है इसलिए इसमें वरुण और आलिया के किरदार के अलावा अन्य कलाकारों द्दारा भी अहम किरदार निभाए जाएंगे । वरुण और आलिया के अलावा इसमें सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर , संजय दत्त और माधुरी दीक्षित अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी ।

कलंक की इस नई लीक हुई तस्वीर में आलिया कम्प्लीट पंजाबी दुल्हन के रूप में नजर आ रही है । लाल रंग का शादी का लहंगा, मल्टीलेयर्स रानी हार, चौड़ी पट्टी वाला माथापट्टी, हाथों में कलीरे और मैचिंफ़ दुपट्टा उन्हें खूबसूरत दुल्हन बना रहे हैं । वहीं आलिया का ट्रेडिशनल अंदाज में घूंघट लेना उनके दुल्हन अवतार को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा है ।

Here come the bride!!♥️? She is so beautiful??♥️ @aliaabhatt #kalank

A post shared by ALIAA BHATT?MY LoVe? (@aliabhatt_world_) on

आलिया भट्ट का डांस

इसके अलावा कलंक की शूटिंग के दौरान आलिया का एक वीडियो भी लीक हुआ था जिसमें वह डांस करते हुए नजर आ रही थी ।

कलंक एक पीरियड ड्रामा फ़िल्म है

जैसा कि हमें पता है कि कलंक एक पीरियड ड्रामा फ़िल्म जो 1940 के दौर में स्थापित है और बड़े पैमाने पर पाकिस्तान की पृष्ठभूमि पर आधारित है । आलिया के लुक को देखकर लगता है कि इसमें आलिया विभाजन से पूर्व के उत्तरभारत की एक पारंपरिक दुल्हन के रूप में चित्रित किया गया, उस समय जब भारत और पाकिस्तान एक देश हुआ करते थे ।

आलिया ने आज अपने इंस्टाग्राम पर आदित्य रॉय कपूर और फिल्म के निर्देशक अभिषेक वर्मन के साथ की एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है । इस फिल्म का निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले हो रहा है ।

यह भी पढ़ें : कलंक में चौथी बार बनी वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी ने इस याद के साथ खत्म की अपने हिस्से की शूटिंग

कलंक के अलावा आलिया कई बेहतरीन फ़िल्मों में अहम रोल निभाती हुईं नजर आएंगी । जहां आलिया अपने कथित बॉयफ़्रेंड रणबीर कपूर के साथ आगामी फ़ि्ल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी वहीं रणवीर सिंह के साथ जोया अख्तर की आगामी फ़िल्म गली बॉय में अहम भूमिका निभाती हुईं नजर आएंगी ।