बॉलीवुड में कलाकारों का अपने किरदार के साथ एक्सपेरीमेंट करना कोई नई बात नहीं है । कलाकार अपने किरदार के साथ न्याय करने के लिए किसी भी हद तक चले जाते है । वैसे तो कई पुरुष कलाकारों ने फ़िल्मों में महिला किरदार निभाया है लेकिन अब एक ऐसा किरदार सामने आ रहा है जिसे देखकर आपको यकीन नहीं होगा, कि ये वही हैं जिसे आप विलेन से लेकर कॉमेडी तक, हर किरदार में पसंद करते आए है ।

जी हां, यहां हम बात कर रहे है हमारे 'नंदु सबका बंधु' शक्ति कपूर की, जिसकी कॉमेडी आज भी यादगार है । फ़िल्मों में बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाने वाले शक्ति कपूर जितने नेगेटिव किरदार के लिए पहचाने गए उससे कहीं ज्यादा अपने कॉमिक किरदार के लिए मशहूर हुए । शक्ति कपूर ने फ़िल्मों में अपने हर किरदार को पूरी ईमानदार से निभाया है, लेकिन अब बॉलीवुड का ये स्टार अपनी आने वाली फिल्म में एक नए अवतार में नजर आने वाले हैं । शक्ति जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म, रक्त दार में, नपुंसक के किरदार में नजर आने वाले हैं ।

फ़िल्म रक्तदार, में नपुंसक के किरदार में शक्ति कपूर को पहचान मुश्किल है । फ़िल्म की बात करें तो, धनंजय धवन द्दारा प्रोड्यूस फ़िल्म रक्त दार अजीत वर्मा द्दारा निर्देशित की जाएगी । इस फ़िल्म में शक्ति कपूर के अलावा, मुकेश ऋषि, शहबाज़ खान, एहसान खान, दीपशिखा नागपाल, मनीष खन्ना और अर्चिता बनर्जी अहम भूमिका में नजर आएंगी ।