दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर फ़िल्मों में आने से पहले ही सोशल मीडिया पर काफ़ी लोकप्रिय हो गई है । जाह्नवी कपूर को अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत करने का मौका करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के साथ मिला । फ़िल्म की शूटिंग के बीच जाह्नवी की मां,श्रीदेवी के निधन ने उन्हें बुरी तरह से तोड़ दिया लेकिन फ़िर जाह्नवी ने खुद को संभालते हुए अपने परिवार को संभाला और अपने काम पर फ़ोकस किया । काम के प्रति जाह्नवी कपूर की यही शिद्दत पर हर कोई फ़िदा है । इतना ही नहीं जाह्नवी फिल्मी करियर शुरू होने से पहले ही एक स्टार बन चुकी है ।

जाह्नवी कपूर ने वोग मैगजीन के लिए कराया ऐसा फ़ोटोशूट कि होने लगी श्रीदेवी से तुलना

वोग मैगजीन के कवर पर नजर आएंगी जाह्नवी कपूर

कुछ दिन पहले जाह्नवी ने लोकप्रिय मैगजीन वोग के कवर के लिए फ़ोटोशूट कराया था । और अब जाह्नवी ने उस मैगजीन के लिए कराए गए अपने फ़ोटो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है । सोशल मीडिया की सबसे उभरती एक्ट्रेस के तौर पर निखरी जाह्नवी के इन फ़ोटो को खूब पसंद किया जा रहा है । इतना ही नहीं कुछ लोग तो जाह्नवी की तुलना उनकी खूबसूरत मां श्रीदेवी से भी कर रहे है । मैगजीने क वर पर जाह्नवी का बिंदास अंदाज हर किसी को भा रहा है ।

जाह्नवी ने यह फोटोशूट वोग मैगज़ीन के जून अंक के लिए करवाया है । फैशन फोटोग्राफर प्रसाद नायक द्दारा शूट किए गए इस फ़ोटोशूट में जाह्ववी को प्रियंका कपाड़िया ने स्टाइल किया है । फेज मैनेजमेंट इंडिया और बालमेन पेरिस के हेयरस्टाइलिस्ट इनायी सपातोरी की हेयर स्टाइल, सुब्बु के मेकअप में जाह्नवी हर से ज्यादा खूबसूरत लग रही है ।

यह भी पढ़ें : जाह्नवी कपूर के फ़ैशनेबल अंदाज पर फ़िदा हुआ ये विदेशी फ़ैशन डिजाइनर

जाह्नवी जल्द ही ईशान खट्टर के साथ करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फ़िल्म धड़क से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है । बता दें कि यह फ़िल्म मराठी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म सैराट का हिंदी रीमेक है ।