फ़िल्म बागी 2 में जैकलीन फर्नांडिज, माधुरी दीक्षित के प्रतिष्ठित नंबर 'एक, दो, तीन' के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है । जैकलीन फर्नांडिज अपने पोल डांस की वजह से बॉलीवुड में खासी जगह बना चुकी है । जब भी रीमिक्स वर्जन की बात आती है तो जैकलीन फर्नांडिज हर फ़िल्ममेकर की पहली पसंद होती हैं ।download

रीमिक्स वर्जन की क्वीन बन गई हैं जैकलीन फ़र्नांडीज

रीमिक्स वर्जन के साथ सफलतापूर्वक दर्शकों का मनोरंजन करने वाली जैकलीन के रीमिक्स गानों की सूची कुछ इस प्रकार है : पिछले कई सालों में जैकी ने धन्नो, टन टना टन और ऊंची है बिल्डिंग जैसे सुपरहिट रीमिक्स गानो के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है । जैकलीन ने हॉउसफुल में फ़िल्म लावारिस के गाने धन्नो पर परफॉर्म किया था और गाने ने रिलीज के साथ ही सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और अभिनेत्री के प्रशंसकों द्वारा इस गाने को खूब पसंद किया गया था ।

जिसके बाद फ़िल्म जुड़वा 2 के गीत "टन टना टन" पर परफॉर्म कर के अभिनेत्री ने एक बार फिर साबित कर दिया डांस में उनका ही बोलबाला है । इस गाने में अभिनेत्री ने सिर्फ डांस के साथ ही नहीं, बल्कि सौंदर्य से भी हर किसी को मंत्रमुग्ध कर दिया था ।

हर रीमिक्स गानों में चला जैकलीन का जादू

इसके अलावा, जुड़वा 2 के दूसरे गीत "ऊंची है बिल्डिंग" में भी अभिनेत्री अपना जादू चलाने में शतप्रतिशत कामयाब रही । मूल रूप से सलमान खान और करिश्मा कपूर पर फिल्माए गए इस गाने के रिक्रिएट वर्जन में जैकलीन के डांस मूव को दर्शको द्वारा खूब सरहाया गया था ।

जब भी जैकलीन को प्रतिष्ठित गानों के रीमेक वर्जन का हिस्सा बनाया गया है अभिनेत्री ने बेहतरीन परफॉर्म कर हर गाने को बखूबी न्याय दिया है । और अब जैकलीन "एक दो तीन" के साथ दर्शको का मनोरंजन करने के लिए तैयार है ।

यह भी पढ़ें : श्रीदेवी के अंतिम दर्शन में जैकलिन फ़र्नांडीज की मुस्कुराहट हुई आलोचना की शिकार

हाल ही में अभिनेत्री ने कहा था कि, "मैं बहुत सौभाग्यशाली हूँ कि निर्देशक अहमद खान, साजिद नाडियाडवाला और मास्टरजी गणेश आचार्य ने मुझे यह अवसर दिया । मैं हमेशा से जानती थी कि मैं कभी भी माधुरी दीक्षित से मैच नहीं कर पाऊंगी और ऐसा कुछ करने की मैं कभी कोशिश भी नही कर सकती क्योंकि आप माधुरी दीक्षित जैसी अभिनेत्री को कभी दोहरा नहीं सकते हैं । यहाँ केवल एक ही माधुरी दीक्षित है और यह मेरी तरफ से उनको ट्रिब्यूट है ।"

जब से गाने की घोषणा हुई है हर कोई अपनी पसंदीदा अभिनेत्री को इस गाने पर परफॉर्म करता देंखने के लिए उत्साहित है ।