न्यू ईयर और क्रिसमस करीब आ रहे हैं और ऐसे में बी-टाउन में पार्टी का सिलसिला शुरु हो चुका है । बॉलीवुड सेलिब्रिटी क्रिसमस और न्यू ईयर का जश्न पहले ही मनाना शुरू कर देते है । और इसी परंपरा को निभाते हुए मलाइका अरोड़ा ने अपने घर पर क्रिसमस डे आने से पहले पार्टी रखी । पार्टी में उपस्थित मेहमान को देख कर लगता है पार्टी की थीम मोनोक्रोम यानी एक रंग की थी, इसलिए तो सभी ब्लैक और व्हाइट ड्रेस में ही नजर आए ।

बीती रात, मलाइका अरोड़ा ने अपने घर पर क्रिसमस की पार्टी दी । इस पार्टी में उनकी करीबी दोस्त सहित उनकी गर्ल गैंग जिसमें शामिल हैं उनकी बहन अमृता अरोड़ा, करिश्म कपूर और करीना कपूर खान बेहद हॉट और मस्ती के अंदाज में नजर आई । इस मौके पर करीना और करिश्मा ब्लैक एंड व्हाइट के शेड में नजर आई । पार्टी की सुपर हॉट होस्ट मलाइका चमकदार ड्रेस मेंबेहद हॉट और सेक्सी लग रही थी ।

मलाइका अरोड़ ने पार्टी की कुछ तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट की । इन्हें पोस्ट करते हुए मलाइका ने लिखा, “Tis the season #hohoho #seansonbanter @therealkarismakapoor @amuaroraofficial @maheepkapoor @bhavanapandey @seemakhan76 @karanjohar @anudewan5 #bebo.”

 

इस फ़ोटो में बेस्ट फ़्रेंड करीना, करिश्मा, अमृता और मलाइका एक साथ पोज देते हुए नजर आ रही है । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए लिखा, “Christmas in the house with the gurls @amuaroraofficial @therealkarismakapoor #bebo.”

करण जौहर के बिना पार्टी कैसे पूरी हो सकती है । मलाइका अरोड़ा के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे करण ने इस फ़ोटो को शेयर करते हुए लिखा, “2017 eternal posers. @karanjohar.

महीप कपूर, सीमा खान और अनु दीवान भी इस पार्टी की शान बनी ।

फ़िल्मों की बात करें तो, करीना कपूर खान जल्द ही आगामी फ़िल्म वीरे दी वेडिंग में सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया के साथ नजर आएंगी । शंशाक घोष द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 18 मई 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।