सभी के चहेते कॉमेडियन कपिल शर्मा अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं । कल, 12 दिसंबर को कपिल शर्मा ने अपनी दुल्हनिया गिन्नी चतरथ के साथ पंजाबी स्टाइल में शादी रचाई । इस मौके पर उनके परिवार जन और करीबी लोगों के अलावा फ़िल्म इंडस्ट्री के भी कुछ लोग उपस्थित थे । बता दें कि, कपिल की शादी के जश्न की शुरूआत माता की चौकी के साथ हुई थी, इसके बाद संगीत, फ़िर मेहंदी और फ़िर शादी संपन्न हुई । भले ही अब कपिल शर्मा ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा बन चुके हों लेकिन उनका अपने पिंड अपने पंजाब से लगाव कम नहीं हुआ है और न ही वो यहां की परंपराओं को भूले हैं । इसलिए कपिल ने फ़ुल फ़्लैज्ड पंजाबी स्टाइल में शादी करने का फ़ैसला किया ।

कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ वेडिंग : पंजाबी स्टाइल में शादी रचा कर एक दूजे के हुए कपिल-गिन्नी

दुल्हा बन गए कपिल शर्मा

शादी की शेरवानी में कपिल खूब जंच रहे हैं वहीं उनकी दुल्हनिया गिन्नी चतरथ भी शादी के लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही हैं । हाथ में कृपाण और सिर पर सेहरा में पंजाबी दुल्हे बने कपिल काफ़ी जंच रहे हैं ।

सुरक्षा के घेरे में पहुंचे शादी के वेन्यू तक

बता दें कि कपिल को सख्त सुरक्षा के घेरे में शादी के वेन्यू तक पहुंचाया गया क्योंकि भीड़ उन्हें देखने के लिए उमड़ रही थी । इससे साबित होता है कि, कपिल की लोकप्रियता कितनी है । वैसे इसमें कोई शक भी नहीं है कि कपिल की लोकप्रियता न केवल पंजाब व भारत में है बल्कि दुनियाभर में कपिल के लाखों-करोड़ों फ़ैन है ।

यह भी पढ़ें : INSIDE PICS AND VIDEOS: आज कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ बंध जाएंगे शादी के बंधन में, शादी से पहले हुए संगीत, मेहंदी और माता की चौकी में सभी ने बांधा समा

मुंबई में भी होगा रिसेप्शन

गौरतलब है कि, शादी के बाद कपिल अमृतसर में 14 दिसंबर को एक रिसेप्शन आयोजित करेंगे । इसमें उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे । रिसेप्शन इसी महीने 24 दिसंबर को मुंबई में भी एक रिसेप्शन का आयोजन किया गया है । खबरों के मुताबिक इस पार्टी में मनोरंजन और कारोबार जगत के दिग्गज शामिल हो सकते हैं । वैसे कपिल और गिन्नी को हम बॉलीवुड हंग़ामा पर शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं ।