छठ पूजा एक ऐसा हिंदू त्यौहार है जिसे उत्तर प्रदेश और बिहार में बड़े स्तर पर मनाया जाता है, ऐसे में इस शुभ अवसर पर अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने आसपास हो रही पूजा में छठ मैया से आशीर्वाद ले कर इस पर्व का जश्न मनाया । मुंबई में समुद्र तट के किनारे रहने वाले ॠतिक रोशन ने बताया कि वह इस अवसर पर हर साल समुद्र तट पर श्रद्धालुओं की विशाल भीड़ देखते आये है । क्योंकि अब ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में बिहारी किरदार, आनंद कुमार का रोल अदा कर रहे हैं इस नाते उन्होंने पहली बार इस त्यौहार के महत्व को बेहतर तरीके से समझा ।

रील लाइफ़ आनंद कुमार' बनते ही ॠतिक रोशन ने समझा छठ पूजा का महत्व और दी शुभकामनाएं !

ॠतिक रोशन ने छठ पूजा पर अपना अनुभव साझा किया

त्यौहार के महत्व को समझते हुए, उत्सुक ऋतिक रोशन ने व्यक्तिगत रूप से अपने घर के पास होने वाले अनुष्ठानों का दौरा किया और त्यौहार का आनंद लिया । छठ पूजा से एक वीडियो साझा करते हुए ऋतिक ने ट्वीट किया,"यह मेरे घर के ठीक सामने होता है । मैं हमेशा इस उत्सव के जोश और पैमाने को देख कर आश्चर्यचकित हो जाता हूँ । अब, बिहारी की भूमिका निभाने के बाद, मुझे छठ पूजा के महत्व के बारे में पता है । इस व्रत को रखने वाले लोगों को गहन सम्मान करता हूँ और मैं सभी को खुशहाल और साफ़ सुथरे छठ पूजा की शुभकामनाएं देता हूँ ।"

पिछले साल भी ऋतिक ने ट्विटर पर छठ की शुभकामनाएं देते हुए लिखा था,"हर साल मैं समुद्र तट पर श्रद्धालुओं की भीड़ देखता हूं । इस साल मैं छठ पूजा के महत्व को बेहतर समझ पा रहा हूं ! सभी को छठ पूजा की शुभकामना ।"

रील लाइफ़ आनंद कुमार' बनते ही ॠतिक रोशन ने समझा छठ पूजा का महत्व और दी शुभकामनाएं !

यह भी पढ़ें : BREAKING: ॠतिक रोशन की अधूरी पड़ी सुपर 30 को पूरा करेंगे कबीर खान

सुपर 30 की बात करें तो, इस फ़िल्म में ॠतिक गणीत के जादूगर आनंद कुमार की भूमिका में नजर आएंगे । इसके अलावा ॠतिक यशराज बैनर की आगामी फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ़ के साथ दिखाई देंगे ।