इस हफ़्ते की शुरूआत में ॠतिक रोशन ने एक बेहद परेशान कर देने वाली खबर, अपने फ़ैंस के साथ शेयर की, कि उनके पिता राकेश रोशन गले के कैंसर से पीड़ित हैं । इस खबर ने न केवल राकेश रोशन के शुभचिंतको, दोस्तों व फ़ैंस को परेशान किया बल्कि ॠतिक रोशन के फ़ैंस, दोस्तों और शुभचिंतकों भी दुखी कर दिया । ॠतिक ने बताया था कि उनके पिता राकेश रोशन का कैंसर अभी शुरूआती अवस्था में है इसलिए इसकी सर्जरी कराई गई है ।

सर्जरी के बाद राकेश रोशन ने अपने बेटे ॠतिक रोशन के 45वें जन्मदिन को बना दिया यादगार

सर्जरी के बाद ॠतिक ने बताया कि अब उनके पिता ठीक हो रहे है । इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ॠतिक द्दारा किए गए इस खुलासे के बाद राकेश रोशन की सलामती के लिए भगवान से प्रार्थना की और ट्वीट कर ॠतिक को अपना सपोर्ट प्रदान किया । कल जब ॠतिक का 45वां जन्मदिन था तो इस दिन को ॠतिक ने अपने परिवार के बीच रहकर सेलिब्रेट किया ।

ॠतिक रोशन ने अपनी बर्थडे पर शेयर की फैमिली फोटो

सर्जरी के कारण अभी राकेश रोशन अस्पताल में ही है इसलिए ॠतिक का 45वां जन्मदिन हॉस्पिटल में उनकी मौजूदगी में परिवर के अन्य सदस्यों के साथ मनाया गया । अपने पूरे परिवार के साथ ॠतिक काफ़ी खुश नजर आ रहे है । अपनी फ़ैमिली पिक्चर को शेयर करते हुए ॠतिक ने लिखा, ''अब वे बेहतर हो रहे हैं । ये प्यार की ताकत होती है । उनके साथ रहने और उनकी सलामती की प्रार्थना करने के लिए सभी को मेरा शुक्रिया । आज का दिन काफी अच्छा था ।''

इसके पहले ऋतिक ने ट्विटर पर पिता संग फोटो डाली थी जिसमें दोनों जिम में नजर आ रहे थे । ऋतिक ने कैप्शन के जरिए बताया था कि- ''पिता से सुबह साथ में एक तस्वीर खिंचवाने के लिए कहा । जानता था कि सर्जरी के दिन भी वह जिम मिस नहीं करेंगे । शायद इसीलिए वह दुनिया के सबसे सशक्त पिता हैं । कुछ ही हफ्ते पहले पता चला कि उन्हें गले का कैंसर है, लेकिन वह पूरे जोश के साथ इस लड़ाई को लड़ रहे हैं । एक परिवार के तौर पर हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमें उनके जैसा एक नेतृत्वकर्ता मिला है ।''

यह भी पढ़ें : BREAKING: राकेश रोशन को हुआ गले का कैंसर, ॠतिक रोशन ने भारी मन से लिखी ये पोस्ट

गौरतलब है कि ॠतिक के करियर को संवारने में उनके पापा राकेश का काफ़ी बड़ा योगदान है । ॠतिक की पहली फ़िल्म कहो न प्यार है, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी, को राकेश ने ही बनाया था । इसके बाद पिता-बेटे की इस जोड़ी ने कई बेहतरीन फ़िल्में दी और उनमे शामिल हैं _ कोई मिल गया, कृष 2, कृष 3 । और अब राकेश जल्द ही ॠतिक के साथ कृष फ़्रैंचाइजी की चौथी किश्त, कृष 4 को निर्देशित करने के लिए तैयार है ।