करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया की मुख्य भूमिका से सजी आगामी फ़िल्म वीरे दी वेडिंग साल 2018 की हल्की-फ़ुल्की कॉमेडी फिल्मों में से एक है । फ़िल्म के रिलीज हुए दो पोस्टर पहले ही फ़िल्म के लिए उत्साह को बढ़ाने का काम कर चुके है ।

पिछले महीने, हमने आपको फ़िल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें करीना कपूर शूट के लिए तैयार हो रही थी । जैसा कि बाद में पता चला, करीना फ़िल्म की शूट के लिए नहीं बल्कि लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स 2017 के प्रमोशन शूट के लिए तैयार हो रही थी । वीरे दी वेडिंग की निर्माता रिया कपूर ने करीना कपूर का ये बेहद खूबसूरत फ़ोटो शेयर किया । इस फ़ोटो में करीना ने अबु जानी और संदीप खोंसला का डिजाइन किया हुआ थाई-हाई स्लिट वाला चमकदार गोल्ड गाउन पहना हुआ है । स्मोकी आई मेकअप, सोफ़्ट कर्ल्स और हल्के हील्स करीना की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहे है । रिया ने इस फ़ोटो को शेयर करते हुए लिखा, “Kareena in bespoke @abujanisandeepkhosla couture for @lux #moviestar.”

गौरतलब है कि करीना कपूर खान ने हाल ही में अपनी आगामी फ़िल्म वीरे दी वेडिंग के फ़ुकेट शेड्यूल को खत्म कि्या । शशांक घोष द्दारा निर्देशित फ़िल्म वीरे दी वेडिंग 18 मई 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।