जैकलीन फ़र्नांडीज, जो इन दिनों अपनी हालिया रिलीज ब्लॉकबस्टर फ़िल्म जुड़वा 2 की सफ़लता से काफ़ी खुश हैं और उनकी ये खुशी उनकी चेहरे पर साफ़-साफ़ देखी जा सकती है ।

जुड़वा 2 में अपने शानदार अभिनय से सभी का दिल जीत लेने वाली जैकलीन फ़र्नांडीज प्रतिष्ठित मैगजीन एली के वेडिंग स्पेशल नवंबर के अंक में कवर पेज पर अपने खूबसूरत अंदाज में नजर आई । मैगजीन के लि कराए फ़ोटोशूट में जैकलीन का चिक ब्राइद स्टाइल उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा रहा है ।

वेडिंग आउटफ़िट में जैकलीन काफ़ी ग्रेसफ़ुल अंदाज में नजर रही है । एली मैगजीन के लिए करवाए गए इस फ़ोटोशूट में उन्होंने चार अलग अलग ड्रेस पहनी हुईं है और उनकी हर अदा किसी को भी अपना दीवाना बना सकती हैं । इस तस्वीर में जैकलीन ने ग्रे और सिल्वर कॉम्बिनेश की ड्रेस पहनी है जिसमें वो प्रिंसेज की तरह लग रही है । इस तस्वीर में जैकलीन ने व्हाइट और ग्रे रंग के कॉम्बिनेशन की ड्रेस पहनी हुई है । जिसमें पिंक रंग की डार्क लिपस्टिक और टाइट बन उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है । एली इंडिया ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा, “Our #November cover girl #JacquelineFernandez shows us her many moods — from confessing she’s a #RyanGosling fan girl to singing Hallelujah in the shower, you’ve never seen her like this before.”

अन्य तस्वीर में जैकलिन ने अबू जानी और संदीप खौंसला द्दारा डिजाइन किया हुआ क्रॉप टॉप और मनीष मल्होत्रा द्दारा डिजाइन किया हुआ हेवी वर्क का लहंगा पहना हुआ है । रेनु ओबेरॉय की लटकती हुई ईयररिंग्स में जैकलिन काफ़ी खूबसूरत नजर आ रही है । रेड लिप्स, बंधे हुए बाल और आंखो में एक अलग आत्मविश्वास उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहा है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, जैकलिन फ़र्नांडीज इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म रेस 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं । इस फ़िल्म में वह सलमान खान के साथ पूरे 3 साल बाद नजर आएंगी ।