दिशा पटनी अब रुकने का नाम नहीं ले रही है । जब से उन्होंने एम एस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी फ़िल्म से से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है तब से उन्होंने इंटरनेट पर अपनी जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग बढ़ा ली है । सिंपल लुक से लेकर ग्लैमरस कवर शूट्स, सभी में दिशा पटनी सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनैस से कहर बरपा रही है ।

एक महीने पहले, दिशा पटनी ने जीक्यू इंडिया मैगजीन के लिए कवर फ़ोटो शूट करवाया था । हालांकि हमने आपको उस फ़ोटोशूट के कई सारी तस्वीरें दिखलाई थी और अब हमारे पास उसी फ़ोटोशूट की कुछ और तस्वीर भी हाथ लगी है जिसमें दिशा की हॉटनैस को देखकर आप भी अपने दांतों तले उंगुलियां दबा लोगे । अपने इतने मदहोश कर देने वाले हॉट फ़ोटो से एक बार फ़िर दिशा इंटरनेट पर सनसनी मचा देंगी । एट्सुको कुडो द्वारा लेटेक्स स्टैप्पी नीले और काले रंग की ड्रेस में दिशा का ये सबसे सेक्सी पोज आपको निश्चितरूप से मदहोश करने का दम रखता है ।

दूसरे शॉट में, दिशा पटनी टेमप्रली लंदन की पीले रंग की भड़कती हुई मैक्सी ड्रेस में हद से ज्यादा हॉट लग रही है । मियामी हॉलीडे की ब्लैक लिंगरी के साथ दिशा की ये हॉटनैस और ज्यादा बढ़ गई । गुसी हील्स के साथ लूई वीटॉन की ईयररिंग्स दिशा की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रही है ।

दिशा पटनी का ये लुक श्रेष्ठ लुक में से एक है । इसमें दिशा फिलिप पेलिन की व्हाइट ड्रेस में जिमी चू की हाई हील्स के साथ अपने जलवे बिखरते हुए काफ़ी ग्लैमरस लग रही है । लूई वीटॉन की ईयररिंग्स के दिशा के इस लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रही है ।

दिशा पटनी इन दिनों टाइगर श्रॉफ़ के साथ फ़िल्म बागी 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं । अहमद खान द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 27 अप्रैल 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।