बॉलीवुड की नई पीढ़ी की अभिनेत्री दिशा पटनी, जिसने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी के साथ की थी, अपने हॉट-ग्लैमरस फ़ोटो से सोशल मीडिया की चहेती स्टार बन गई है । दिशा पटनी की हर तस्वीर आत्मविश्वास के साथ भरी हुई होती है ।

और अब, दिशा पटनी अपने लेटेस्ट कैम्पेन में अपने सेक्सी कर्व को दिखाती हुइं नजर आईं । आप को बता दें कि यह कैम्पेन प्यूमा के लिए किया गया है । दरअसल, प्यूमा ने नई पीढ़ी की इस अभिनेत्री को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है । नए कलेक्शन को शो करतेहुए दिशा पटनी इस बिकिनी स्पोर्ट्स ड्रेस में किसी का भी मन ललचा देंगी ।

दूसरे फ़ोटो में, दिशा लेगिंग्स के साथ स्पोर्ट्स ब्रा में अपनी हेल्दी और फ़िट बॉडी को फ़्लॉंत करती हुईं नजर आ रही है । इस लेटेस्ट कैम्पेन को दिग्गज फ़ोटोग्राफ़र कंसल्टोन कोलस्टोन जूलियन द्वारा शूट किया गया है । इस फ़ोटो के लिए दिशा पटनी के न्यूड मेक अप का श्रेय जाता है फ्लाविया गिउलीओदोरी को ।

फ़िल्मों की बात करें तो दिशा पटनी इन दिनों अहमद खान की आगामी फ़िल्म बागी 2 की शूटिंग में व्यस्त है । इस फ़िल्म में वह टाइगर श्रॉफ़ के साथ नजर आएंगी । यह फ़िल्म 27, अप्रैल 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।