दिशा पटनी, जो हर बार अपनी हॉटनैस से खलबली मचा देती है, ने एक बार फ़िर अपनी हॉटनैस दिखाई है । इंस्टाग्राम पर बेहद लोकप्रिय दिशा पटनी अक्सर अपनी पोस्ट से इंटरनेट की दुनिया में सुर्खियां बटोरती है । बिकिनी शूटस, बीच सेल्फ़ी लेकर अपने कथित बॉयफ़्रेंड टाइगर श्रॉफ़ के साथ उनकी हर तस्वीर उनके फ़ैंस को खूब पसंद आ जाती है । एक बार फ़िर दिशा ने अपनी सेक्सी अदाओं से अपने फ़ैंस का दिल जीत लिया है ।

HOTNESS! लिंगरी में दिशा पटनी की फ़िट-टोंड बॉडी ने मचाई खलबली

दिशा पटनी ने पोस्ट की अपनी हॉट तस्वीर

दिशा अपने फ़ैंस को फ़िट रहने के लिए कई तरह से प्रेरित करती है और अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फ़िट बॉडी की तस्वीर अपलोड करती है जो इंटरनेट पर सनसनी मचा देती है । एक बार फ़िर दिशा ने अपनी फ़िट बॉडी को फ़्लॉंट किया है वो भी एक खूबसूरत लोकेशन पर । इस तस्वीर में दिशा केल्विन क्लाइन की लिंगरी पहने हुए नजर आ रही है । ऐसा लगता है कि दिशा ने ये फ़ोटोशूट किसी कैम्पेन के तहत किया है । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए दिशा ने लिखा, ''कुछ ही देर पहले मैंने अपने पसंदीदा ब्रांड के साथ शूटिंग को खत्म की है । बहुत जल्द आपके सामने आएगा ।'' ये कहने वाली बात नहीं है लेकिन इस तस्वीर में दिशा बेहद हॉट लग रही हैं और अपनी अदाओं की खूबसूरती से सभी को घायल कर रही है ।

View this post on Instagram

Just wrapped? A great association coming up real soon with my most favourite brand❤️ most excited?

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

यह भी पढ़ें : सर्कस की आर्टिस्ट बनने से पहले दिशा पटनी ने दिखाया अपना हॉट बिकिनी फ़िगर

फ़िल्मों की बात करें तो, दिशा इन दिनों सलमान खान के साथ उनकी आगमी फ़िल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त है । इस फ़िल्म में वह एक ट्रैपिज आर्टिस्ट का किरदार निभाएंगी । इस फ़िल्म में दिशा के अलावा तब्बू, कैटरीना कैफ़, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ़ भी नजर आएंगे । अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म ईद के दौरान अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।