एमी जैक्सन भले ही कितनी भी व्यस्त रहती हों लेकिन उन्हें अच्छी तरह पता है कि अपने लिए समय कैसे चुराना है । हाल ही में एमी जैक्सन, जिसने हाल ही में वैंकूवर में अपने सुपरहीरो टेलीविजन सीरीज, सुपरगर्ल की शूटिंग की, ने सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनैस से कहर बरपा दिया । इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से भी ज्यादा फ़ोलोअर्स की मालकिन एमी जैक्सन अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों से अपने फ़ोलोअर्स का दिल खुश करती नजर आती है ।

सुपरगर्ल पर काम खत्म करने के बाद, एमी जैक्सन अपने करीबी दोस्तों के साथ ट्यूलम, जो मेक्सिको के कैरेबियन तट पर एक रिसोर्ट है , में समय बिता रही हैं । इस मौके की एमी ने कई सारी तस्वीरों को अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया । इस सेक्सी तस्वीर में एमी ऑलिव कलर के सेक्सी स्विम सूट में एक ड्रिंक के मजे लेते हुए नजर आ रही है । ठहरे हुए पानी के बैकग्राउंड वाली इस तस्वीर में एमी धूप के मजे भी लेते हुए दिखाई दे रही है ।

एमी जैक्सन सुपरहीरो टेलीविजन सीरीज, सुपरगर्ल में सैटर्न गर्ल उर्फ़ इमरा अरदीन के रूप में दिखाई देंगी । यह शो 15 जनवरी को ऑन एयर होगा । एमी का सैटर्न गर्ल वाला लुक अभी कुछ ही दिन पहले देखने को मिला था । इसके अलावा एमी जल्द ही रजनीकांत और अक्षय कुमार के साथ आगामि फ़िल्म 2.0 में नजर आएंगी । यह फ़िल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।